रेप का आरोपी फ़रार होकर बना जादूगर, पुलिस ने पहले जादू देखा, फिर धर-दबोचा

जब कोर्ट ने उसे गिरफ्तार कर पेश करने के लिए सख्त आदेश दिए, तो पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।
 | 
MAGICIAN
दरअसल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के जावर थाने में नानकराम रामेश्वर गवली के खिलाफ साल 2007 में रेप का मामला दर्ज हुआ था। उसे पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया था। लेकिन बाद में कोर्ट ने आरोपी को जमानत दे दी। इस मौके का फायदा उठाकर वो फरार हो गया और उसके बाद कभी कोर्ट में पेशी पर कभी हाज़िर नहीं हुआ।

चंडीगढ़: मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में एक हैरत कर देना वाला मामला सामने आया है जहां रेप का आरोपी जादूगर(Magician) बन गया था और पुलिस को चकमा दे रहा था। लेकिन कहते हैं ना कि, "कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं।" पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बिहार(Bihar) की राजधानी पटना(Capital Patna) में अपना मैजिक शो करने वाला है तो पुलिस ने भी मैजिक दिखाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पहचान बदल ली थी और आधार कार्ड(Aadhar) भी बनवा लिया था। मीडिया में छपी खबर के अनुसार मध्यप्रदेश पुलिस को पता चला कि रेप का आरोपी नानकराम(Accused Nanak Ram) बिहार के पटना में अपना मैजिक शो करने वाला है। तभी मध्यप्रदेश पुलिस की एक टीम पटना के लिए रवाना हुई। पुलिस ने पहले दर्शक बन आरोपी नानकराम का पूरा शो देखा और शो ख़त्म होते ही उसे अरेस्ट कर लिया गया।

दरअसल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के जावर थाने में नानकराम रामेश्वर गवली के खिलाफ साल 2007 में रेप का मामला दर्ज हुआ था। उसे पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया था। लेकिन बाद में कोर्ट ने आरोपी को जमानत दे दी। इस मौके का फायदा उठाकर वो फरार हो गया और उसके बाद कभी कोर्ट में पेशी पर कभी हाज़िर नहीं हुआ। फिर जब कोर्ट ने उसे गिरफ्तार कर पेश करने के लिए सख्त आदेश दिए, तो पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।

इसी बीच मध्यप्रदेश पुलिस को इनपुट मिली कि नानकराम बिहार के मुजफ्फरपुर में रह रहा है और उसने जादूगरी का पेशा अपना लिया है। इसके साथ ही आरोपी ने वहां अपना दूसरा आधार कार्ड भी बनवा लिया। उसने अलग-अलग जिलों से जादू की कला सीखी और एक पूरी टीम के साथ मैजिक शो चलाने लगा।

जावर थाने के टीआई(Team Incharge) शिवराम जाट ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया,"नानकराम ने फरार होने के बाद ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर से जादू की कला सीखी। उसके बाद वो उत्तरप्रदेश और बिहार में अपने शो करने लगा। उसके साथ एक पूरी टीम थी, जिसमें कुछ लड़कियां भी शामिल थीं। पुलिस को जैसे ही उसके पटना में हो रहे शो की जानकारी मिली तो टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

Featured

Around The Web