सिद्धू मूसेवाला मर्डर के दो वांटेड शूटर्स से पंजाब पुलिस की मुठभेड़, दोनों को पुलिस ने घेरा

शुरुआती जानकारी के अनुसार एनकाउंट में तीन पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की सूचना है.
 | 
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुसा और जगरूप रूपा को पंजाब पुलिस ने घेरा. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. शार्प शूटर एक कमरे में छिपे हुए हैं और पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं.

अमृतसर - शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दो वांटेड शूटर्स की पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ की सूचना है. पुलिस ने शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुसा और जगरूप रूपा को पंजाब पुलिस ने घेर लिया है. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में आरोपियों का सामना करने के लिए जिले भर से पुलिस बुला ली गई है.

मिली जानकारी के अनुसार अटारी बॉर्डर के पास भकना कलां गांव में शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ़ मनु खुसा को घेरा गया. मुठभेड़ में आरोपियों का सामना करने के लिए जिले भर से पुलिस बुला ली गई है. सूत्रों ने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुसा और जगरूप रूपा को पंजाब पुलिस ने घेर लिया.

बदमाशों ने इस दौरान पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. इसके बाद जिले भर से पंजाब पुलिस के जवानों को बुलाया गया और दोनों को घेर लिया गया. अटारी बॉर्डर की ओर जाने वाली सड़क पर भकना गांव के पास हुशियार नगर में मुठभेड़ जारी है. यह इलाका भारत-पाकिस्तान सीमा से करीब 10 किमी दूर है.

शार्प शूटर एक कमरे में छिपे हुए हैं और पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार एनकाउंट में तीन पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की सूचना है.

Latest News

Featured

Around The Web