HPSCने HCS प्री का रिजल्ट जारी किया, यहां देखें शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट

एचपीएससी एचसीएस परिणाम 2022 हरियाणा लोक सेवा द्वारा अपनी वेबसाइट hpsc.gov.in पर जारी किया गया है.
 | 
HPSc
जिन उम्मीदवारों को सूची में अपना रोल नंबर मिला है, उन्हें मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा. एचपीएससी एचसीएस मेन्स परीक्षा अक्टूबर 2022के महीने में अस्थायी रूप से आयोजित की जाएगी. उसी के लिए विस्तृत कार्यक्रम बाद में जारी किया जाएगा.

चंडीगढ़ - हरियाणा लोक सेवा (HPSC) ने HCS प्री का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. हरियाणा सिविल सेवा (Ex.Br.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021-22 का परिणाम घोषित कर दिया है. आयोग ने मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के रोल नंबर को कवर करते हुए एक लिस्ट तैयार की है.

जो छात्र 24 जुलाई 2022 को HPSC HCS प्रारंभिक परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे HCS प्री रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट यानी hpsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों को सूची में अपना रोल नंबर मिला है, उन्हें मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा.

1

2

3

4

5

6

एचपीएससी एचसीएस परिणाम 2022 कैसे डाउनलोड करें?

सबसे पहले एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाएं 24.07.2022 को आयोजित एचसीएस (Ex.Br.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2021 का परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें पर क्लिक करें और एचपीएससी एचसीएस परिणाम पीडीएफ डाउनलोड करें.

Latest News

Featured

Around The Web