2001 के बाद रजिस्टर्ड UG-PG के स्टूडेंट्स MDU में कर सकेंगे डिग्री पूरी

MDU ने दिया मर्सी चांस का मौका, आठ सितंबर तक खुला रहेगा पोर्टल

 | 
परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस संधू
परीक्षा फॉर्म पोर्टल पर 19 अगस्त से 8 सितंबर तक वेबसाइट पर लाइव रहेगा। PRE PHD/PHD कोर्स वर्क के विद्यार्थियों के लिए यह चांस मान्य नहीं होगा।परीक्षा ऑफलाइन माध्यम से विश्वविद्यालय कैंपस में अक्टूबर-नवंबर 2022 में आयोजित की जाएगी। शर्तें व अन्य जानकारियां भी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। 

रोहतक- महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक के परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस संधू ने बताया कि 2001 से रजिस्टर्ड स्टूडेंट्स को डिग्री पूरी करने का मर्सी चांस दिया है।  MDU कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी किए। MPHIL पाठ्यक्रम के विद्यार्थी को 31 दिसंबर 2022 तक थीसिस जमा करानी होगी। BED पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों को भी अंक सुधार का अवसर नहीं दिया गया है। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस संधू


विभिन्न पाठ्यक्रमों (UG/PG) में 2001 के उपरांत पंजीकृत उन विद्यार्थियों को अवसर मिलेगा, जो किसी कारणवश उनकी डिग्री पूरी नहीं हुई और परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाए हो।  MDU परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस संधू ने बताया कि जुलाई-अगस्त 2022 में ही आयोजित BA तीसरे, चौथे, 5वें व छठे वर्ष/सेमेस्टर तथा MA प्रथम, दूसरे, तीसरे व चौथे वर्ष/सेमेस्टर तथा शास्त्री 3 वर्षीय के अंग्रेजी पेपर की परीक्षा के UMC केसों की सुनवाई 22 अगस्त को प्रात: 10 बजे नियंत्रक कार्यालय में होगी।

परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में 19 अगस्त को प्रात: 10 बजे MDU की जुलाई-अगस्त 2022 में आयोजित BEd तथा MEd दूसरे, तीसरे व चौथे वर्ष/सेमेस्टर की परीक्षा में बने UMC केसों की सुनवाई होगी।  BA-प्रथम, दूसरे, तीसरे, चौथे व छठे वर्ष/सेमेस्टर की अंग्रेजी की परीक्षा में बने UMC केसों की सुनवाई 19 अगस्त को दोपहर 2.30 बजे की जाएगी।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस संधू

 परीक्षा फॉर्म पोर्टल पर 19 अगस्त से 8 सितंबर तक वेबसाइट पर लाइव रहेगा। PRE PHD/PHD कोर्स वर्क के विद्यार्थियों के लिए यह चांस मान्य नहीं होगा।परीक्षा ऑफलाइन माध्यम से विश्वविद्यालय कैंपस में अक्टूबर-नवंबर 2022 में आयोजित की जाएगी। शर्तें व अन्य जानकारियां भी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। BBA दूसरे, चौथे व छठे वर्ष/सेमेस्टर व BCA-दूसरे, चौथे, 5वें व छठे वर्ष/सेमेस्टर की परीक्षा के UMC केसों की सुनवाई 22 अगस्त को दोपहर 2.30 बजे होगी। अभ्यर्थी रोल नंबर विश्वविद्यालय वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।


 

Latest News

Featured

Around The Web