कॉलेज दाखिलों से वंचित छात्राओं को गुरु द्रोणाचार्य महाविद्यालय दे रहा है एक और सुनहरा मौका!

कॉलेज दाखिलों से वंचित छात्राएं 15 सितंबर तक कर सकती हैं आवेदन.

​​​​​

 | 
Guru dronacharay collage
हिसार के मंडी आदमपुर स्थित गुरु द्रोणाचार्य महाविद्यालय की तरफ छात्राओं का रुझान बढ़ रहा है। यह महाविद्यालय क्षेत्र की छात्राओं की पहली पसंद बनता जा रहा है। आदमपुर के गुरु द्रोणाचार्य कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित बीए एवं बीएससी प्रथम वर्ष के दूसरे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में सराहनीय प्रदर्शन किया। यह कॉलेज क्षेत्र की छात्राओं के लिए उच्च क्वालिटी की शिक्षा प्रदान करने में अग्रणी है।

हिसार - गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज की तरफ बढ़ा कन्याओं का रुझान बढ़ा रहा है। छात्राओं के विशेष अनुरोध पर एक और मौका छात्रों को मिला है एडमिशन लेने का ये उन जो छात्रा के लिए अच्छा मौका है जो किसी कारणवश कॉलेज में एडमिशन नहीं ले पाई है. वह जल्द से जल्द गुरु द्रोणाचार्य गर्ल्स कॉलेज में पहुंचे और बीए, बीकॉम व बीएससी में दाखिले का मौका पाएं।

 clg

स्थानीय गुरु द्रोणाचार्य गर्ल्स कॉलेज की तरफ दाखिले के लिए क्षेत्र की लड़कियों का रुझान खूब देखने को मिल रहा है। अभिभावक भी सुरक्षा, संस्कार व सही माहौल के लिए गुरु द्रोणाचार्य गर्ल्स कॉलेज को अपनी लड़कियों के दाखिले के लिए प्राथमिकता दे रहे हैं। महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ सुमन यादव ने बताया कि कॉलेज में इस बार से एनसीसी भी शुरू की गई है और एनएसएस पहले से ही जारी है जिससे बच्चों को भविष्य में एडमिशन लेने पर कई जगह छूट मिलती है।

 clg

इसके अलावा कॉलेज में आत्मरक्षा हेतु विशेष प्रशिक्षण,सरकारी नौकरी हेतु प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां, कंप्यूटर की विशेष कक्षाएं, लड़कियों को आत्मनिर्भर व हुनरमंद बनाने के सीमित अवधि के कई प्रशिक्षण, शिक्षा व संस्कार के साथ-साथ छात्राओं के सर्वांगीण विकास से जुड़ी हर प्रकार की गतिविधियां करवाई जाती है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय आज सफलता के नए सोपान गढ़ रहा है, यह सब क्षेत्रवासियों के सहयोग से ही संभव हो पाया है।  

Latest News

Featured

Around The Web