अनोखा बंधन: 82 साल की दुल्हन व 36 साल का दूल्हा, जानिए इस अनोखे रिश्ते की कहानी

आइरिस जोंस का 40 साल पहले तलाक़ हो गया था
 | 
UNIQUE BOND
आइरिस जोंस ने "दिस मॉर्निंग" शो पर बताया कि उन्होंने मोहम्मद इब्राहिम से शादी के लिए धर्म भी परिवर्तन भी कर लिया था। दोनों ने एक दूसरे को किस करते हुए भी पोस्ट शेयर की थी और आइरिस जोंस ने इस शो में मोहम्मद के साथ शारारिक संबंधो को लेकर भी चर्चा की थी।

दुनिया: शादी को लेकर आप ने बहुत सी अनोखी कहानियां सुनी होंगी लेकिन आपने कभी सोचा है कि दुल्हन की उम्र 82 वर्ष हो और दूल्हा 36 साल का। जी हां!. ये सच है, यह शादी दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है। इन दोनों की उम्र में 46 साल का फासला सभी को हैरान कर रहा है।

आइरिस जोंस का 40 साल पहले तलाक़ हो गया था।

आपको बता दें कि इस अनोखी जोड़ी में 82 साल की दुल्हन का नाम आइरिस जोंस है और वह इंग्लैंड की रहने वाली हैं। उनका 40 साल पहले अपने पहले पति से तलाक़ हो गया था।। लेकिन क़रीब 3 साल पहले फेसबुक पर उनकी मुलाकात मोहम्मद इब्राहिम से हुई। पहले दोस्ती और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। 2020 में उम्र के फासले को किनारा करते हुए दोनों ने शादी कर ली। जोंस ने एक टीवी शो पर कहा था कि 40 साल पहले मेरा तलाक हो गया था, मैंने अपनी ज़िंदगी के बहुत साल लोगों को ख़ुश करने में गुजारे हैं, अब मैं खुद को ख़ुश करना चाहती हूं, मैं मरने से पहले एक आदमी से शादी करना चाहती थी जिसे मैं प्यार करती हूं। इस पर इब्राहिम ने कहा, "प्यार की कोई उम्र नही होती, मुझे दूसरों के नजरिये से कोई फ़र्क नही पड़ता।"

शादी के बाद दोनों बहुत खुश हैं। आइरिस जोंस ने इस अनोखे रिश्ते के बारे में फेसबुक पोस्ट के जरिये दुनिया के सामने उज़ागर किया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि उनसे अपने पति से दूर रहा नही जा रहा। उनके पति मिस्र में गए हुए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी शादी को 2 साल हो चुके हैं और वो दोनों एक दूसरे से बहुत ख़ुश हैं।

आइरिस जोंस ने "दिस मॉर्निंग" शो पर बताया कि उन्होंने मोहम्मद इब्राहिम से शादी के लिए धर्म भी परिवर्तन कर लिया था। दोनों ने एक दूसरे को किस करते हुए भी पोस्ट शेयर की थी और आइरिस जोंस ने इस शो में मोहम्मद के साथ शारारिक संबंधो को लेकर भी चर्चा की थी।

Latest News

Featured

Around The Web