कौन बनेगा करोड़पति 14 पर बरसा बॉयकॉट का केहर, जाने क्या है वजह

कौन बनेगा करोड़पति 14 शो में एक मेहमान का स्वागत करने पर लोगो की भड़ास,
 | 
कौन बनेगा करोड़पति 14 के बॉयकॉट की मांग
कौन बनेगा करोड़पति 14 के बॉयकॉट की मांग लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर की जा रही है। एक मेहमान का सम्मान करने पर भड़के लोग, शो को बैन करने की तक मांग 
 मुंबई - सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। कभी लाल सिंह चड्ढा इसमें जुड़ रहा है तो कभी रक्षाबंधन अब बॉयकॉट का केहर टीवी रियलिटी शो पर भी बरस  उठा है। जानें माने हिट शो कौन बनेगा करोड़पति  का सीजन 14 हाल ही में शुरू हुआ है, हर सीजन की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन इसमें सवाल पूछते नज़र आ रहे है और इसके बायकॉट की मांग ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगी। लोग इस शो और अमिताभ बच्चन से इस तरह नाराज है के कौन बनेगा करोड़पति को बॉयकॉट करने की बात ट्विटर पर ट्रेंड ही नहीं कर रहा बल्कि लोग  कौन बनेगा करोड़पति को बैन करने तक की मांग कर रहे हैं। अब तक हर बार इस शो ने लोगो के दिलो को जीता था अमिताभ बच्चन का सवाल पूछने के अंदाज़ को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जाता गया है लेकिन इस बार शो से लोगो को काफी नाराजगी है।

इस मेहमान के स्वागत पर भड़के लोग

अमीर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में तो सभी जानते ही है, जो 11 अगस्त को रीलीज होने वाली है और जिसके बॉयकॉट की मांग ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी, जिसकी जगह अब कौन बनेगा करोड़पति ने ले ली है, जरसल इसकी वजह कोई और नहीं आमिर खान ही है।कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 शो के पहले ही एपीसोड में अमीर खान गेस्ट बन कर पहुंचे, जिसका एक कारण लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करना भी था, जिनके साथ एक जवान ने भी शो में हिस्सा लिया। लाल सिंह चड्ढा के विरोध के चलते उनको शो में बुलाना और लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करना, दोनो ही बातें लोगो को नाराज कर गई और इस वजह से लोगो ने boycottkonbanegacrorepati को ट्वीट करना शुरु कर दिया। जिससे बिग बी और शो मेकर्स को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

Latest News

Featured

Around The Web