लोगों का काम छीनने के लिए बायकॉट ट्रेंड चलाया गया

बॉलीवुड को बकवास कहने वालों पर भड़की ऋचा चड्ढा
 | 
Rccha chaddha
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की एक्टिंग को लेकर जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस को उनके बेवाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड से लेकर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट ट्रेंड काफी चला। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बकवास करने वालों की क्लास लगाई है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम है. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड से लेकर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार का ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बकवास करने वालों की क्लास लगाई है.

बॉलीवुड में बकवास कहने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक बहुत लंबा नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि गणपति विसर्जन के दस दिन बाद बाहर जाते वक्त मैं ही हूं. भगवान से एक छोटी सी प्रार्थना है कि कैसे हम हर रोज हिंदी फिल्म उद्योग में शूटिंग शुरू करते हैं। बाधाओं की पूजा करें।

विघ्नहर्ता की पूजा को 'रोलिंग गणपति' कहा जाता है और गणपति बप्पा मोरया के साथ समाप्त होता है। मैं उन लोगों से हैरान हूं जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बकवास कहते हैं। मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या हिंदी फिल्म उद्योग को बकवास कहने वाले लोग कभी सेट पर गए हैं और वहां काम करने वाले लोगों को देखा है।

एक्ट्रेस ने बताया बहिष्कार का चलन क्यों चलाया जा रहा है

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मुझे शक है. मेरा मानना ​​है कि इंडस्ट्री में लोगों का काम छीनने के लिए इस तरह के बॉयकॉट ट्रेंड शुरू किए गए थे। जबकि फिल्म ने अच्छा मुनाफा कमाया। बहिष्कार की इस प्रणाली को समाप्त किया जाना चाहिए, सुधार किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से बदला जाना चाहिए। अपना सिर ऊंचा उठाएं। ताकत हमारे साथ रहेगी। हमें माफ़ कर दो। मैं शूटिंग और कुछ निजी तैयारियों के कारण गाना पोस्ट नहीं कर पा रहा था।

अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधेंगी ऋचाRicha

आपको बता दें कि ऋचा ने अक्टूबर में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और फिर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही 'फुकरे 3' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगी। 

Latest News

Featured

Around The Web