कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, वर्क आउट करते हुए गिरे

कॉमेडियन को एम्स अस्पताल में वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है
 | 
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव के हर्ट के हिस्से में ब्लॉकेज, वर्कआउट करते हुए हुआ सीने में उठा दर्द, AIIMS में हुई एगोप्लास्टी 
 दिल्ली - कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है AIN न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक़ उन्हें दिल्ली aiims में वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। जरसल उनके दिल के एक हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था जिसके बाद उनको सीने में दर्द उठा और उनको AIIMS में भर्ती किया गया जहा उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

राजू श्रीवास्तव 58 साल के है और उन्होनें स्टेज परफॉर्मर अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह अपनी बेहतरीन कॉमेडी के वजह से जाने जाते है, वो कई बड़ी फिल्मों में काम कर चूके है, उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शोज में भी काम किया हुआ है और करेङो दिलों में राज करते हैं। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी में लगी हुई हैं ।

वर्क आउट करते हुए हुआ चेस्ट पैन 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के करीबी ने बताया कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल में रुके थे, हर दिन की तरह बुधवार को जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें सीने में दर्द हुआ और फिर वह नीचे गिर गए। जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। उनके करीबी ने बताया अभी राजू की हालत संभली हुई है। लेकिन राजू श्रीवास्तव को दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है । 

नेताओं से मिलने पहुंचे थे राजू

2014  से पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं और 2014 से राजू श्रीवास्तव बीजेपी पार्टी के सदस्य रहे हैं। और दिल्ली राजू कुछ बड़े नेताओं से मिलने पहुंचे थे और साथ ही राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी है। उनके फैंस को जैसे हि राजू श्रीवास्तव के बिमारी का पता चला हैं तो उनके करोड़ों फैंस में निराश हो गए हैं और उनके ठीक होने की दूआ कर रहे हैं।

Latest News

Featured

Around The Web