नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी का फर्स्ट लुक! खूंखार औरत के भेष में पहचानना मुश्किल

हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फीमेल लुक देखकर लोग बोले अर्चना पूरन सिंह
 | 
नवाजुदीन सिधकी
फिल्म 'हड्डी' के साथ एक बार फिर से दर्शकों को स्क्रीन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन अदाकारी के नमूना देखने को मिलने वाला है। अभिनेता एक रोमांचक कहानी के साथ मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिलहाल मेकर्स ने जैसे ही 'हड्डी' का पहला मोशन पोस्टर जारी किया तो लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देखकर हैरान रह गए। लड़की के लुक में नवाजुद्दीन ग्रे कलर के शिमरी गाउन में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। लॉन्ग हल्के कर्ल किए बाल और ग्लैम मेकअप में पहली झलक में अभिनेता को इस नए अवतार में पहचान पाना भी लगभग मुश्किल है, हां लेकिन उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से जरूर हो रही है।

दिल्ली.  सिनेमा के अनुभवी अभिनेताओं में से एक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा अपने हर किरदार में 100 प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म 'हद्दी' में व्यस्त हैं। हाल ही में मेकर्स ने नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म 'हद्दी' का मोशन पोस्टर भी सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। सबसे खास बात यह है कि इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फीमेल लुक में हैं और यही वजह है कि यह पोस्टर आते ही वायरल हो गया है, अब सोशल मीडिया पर लोग उनके लुक की तुलना एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं और फनी मीम्स बन रहे हैं. बनाया गया। हैं।

फिल्म 'हद्दी' से एक बार फिर दर्शकों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन अदाकारी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। अभिनेता एक रोमांचक कहानी के साथ मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल जैसे ही मेकर्स ने 'हद्दी' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देखकर लोग हैरान रह गए. गर्ल लुक में नवाजुद्दीन शिमरी ग्रे कलर के गाउन में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. लंबे हल्के घुंघराले बाल और ग्लैम मेकअप, इस नए अवतार में अभिनेता को पहली नज़र में पहचानना भी लगभग मुश्किल है, हाँ लेकिन उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से की जा रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लेडी बॉस लुक देख सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके दीवाने हो गए हैं। कोई उन्हें कुंभ में बिछड़े भाई-बहन बता रहा है तो कोई कह रहा है- अर्चना पूरन सिंह की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी। एक अन्य ने लिखा- 'कॉमेडी शो में अर्चना पूरन सिंह को मर्द कहकर सब कॉमेडी करते थे और अब आखिरकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अर्चना पूरन सिंह की बायोपिक कर रहे हैं.

बोन का पोस्टर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा कि अर्चना पूरन सिंह लीड रोल निभा रही हैं लेकिन मैं हैरान रह गया….नवाजुद्दीन सिद्दीकी। इसी तरह एक अन्य ने लिखा- ओह माय गॉड नवाजुद्दीन सिद्दीकी अर्चना पूरन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। क्या है लुक, अर्चना भी रह जाएंगी हैरान इसी के साथ लोग हंसते हुए इमोजी पोस्ट करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म हड्डी की की बात करें तो इसके मोशन पोस्टर के साथ यह भी बताया गया है कि फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 'हद्दी' का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार क्या होगा। 

Latest News

Featured

Around The Web