अब विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ को बायकॉट करने की मांग!

विजय देवरकोंडा और उनकी फिल्म ‘लाइगर’ का नाम भी जुड़ गया है। 
 | 
विजय
साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे दिखाई देंगी। ऐसे में कई बार ये दोनों कलाकार एक साथ इवेंट में धमाल मचाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से विजय को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं अभिनेता की फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग की जा रही है।

दिल्ली.  साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। ऐसे में कई बार ये दोनों कलाकार एक साथ इवेंट में धमाल मचाते नजर आ जाते हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर कुछ ऐसा करते हैं, जिससे विजय को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, वहीं एक्टर की फिल्म का बहिष्कार करने की भी मांग की जा रही है.

दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने विजय से कहा कि 'टैक्सीवाला' की रिलीज के दौरान वह उनसे खुलकर बात कर पाए. हालांकि, अब ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। इस पर विजय ने उसे दिलासा देने की कोशिश की और आराम से बात करने के लिए पैर ऊपर करने को कहा। फिर पैर उठाकर कहा कि चलो खुल कर बात करते हैं। यही गलती विजय देवरकोंडा के लिए मुसीबत बनी और फिर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, हाल ही में इंडिया टुडे से बात करते हुए विजय ने कहा था कि 'मुझे लगता है कि फिल्म के सेट पर एक्टर, डायरेक्टर, एक्ट्रेस के अलावा और भी अहम किरदार हैं. एक फिल्म पर दो सौ से तीन सौ अभिनेता काम करते हैं और हम सभी के स्टाफ सदस्य होते हैं, इसलिए एक फिल्म में कई लोगों को रोजगार मिलता है। कई लोगों के लिए जीवन जीने का एक साधन है।

आमिर खान सर जब लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम फिल्म में एक स्टार के रूप में दिखाई देता है, लेकिन उस फिल्म से दो हजार से तीन हजार परिवार जुड़े होते हैं। जब आप किसी फिल्म का बहिष्कार करते हैं, तो आप न केवल आमिर खान को प्रभावित कर रहे हैं, बल्कि आप उन हजारों परिवारों को भी प्रभावित कर रहे हैं, जो अपने रोजगार के साधन खो देते हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट लाइगर का कारोबार हो रहा है।

विजय देवरकोंडा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और लिखा कि जब कोई व्यक्ति आगे बढ़ता है तो लोग उसे निशाना बनाने लगते हैं। इसलिए हम यह लड़ाई लड़ते रहेंगे। लेकिन अगर आप ईमानदार हैं और सबसे अच्छा चाहते हैं, तो भगवान और लोगों का प्यार आपका साथ देगा। मालूम हो कि विजय देवरकोंडा की लाइगर इसी महीने की 15 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Latest News

Featured

Around The Web