मुंबई में कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह और पायल रोहतगी का वेडिंग रिसेप्शन

दोनों की शादी के डेढ़ महीने बाद भी जश्न का सिलसिला  जारी 

 | 
कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह बीते 12 सालो से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद दोनों ने पिछले महीने 9 जुलाई को शादी कर ली।  लंबे रिलेशनशिप के बाद पायल और संग्राम ने रियलिटी शो लॉकअप के दौरान अपनी शादी का एलान किया था। 

मुंबई- कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह और एक्ट्रेस पायल रोहतगी की शादी डेढ़ माह पहले हुई थी।   पायल रोहतगी और संग्राम सिंह बीते 12 सालो से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद दोनों ने पिछले महीने 9 जुलाई को शादी कर ली।  लंबे रिलेशनशिप के बाद पायल और संग्राम ने रियलिटी शो लॉकअप के दौरान अपनी शादी का एलान किया था। डेढ़ महीने पहले आगरा में ग्रैंड वेडिंग, दिल्ली और अहमदाबाद में रिसेप्शन के बाद अब इन दोनों ने कल शनिवार को मुंबई में  जुहू के क्लब-द मिलेनियम होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया। 

कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह

सबसे पहले निर्देशक मधुर भंडारकर, पूनम ढिल्लों, बिंदु दारा सिंह,  कांग्रेसी नेता संजय निरुपम पहुंचे। अभिनेत्री पूनम पांडे, कमेडियन सुनील पाल, निर्माता निर्देशक धीरज कुमार, एहसान खान, अभिनेत्री गौहर खान, फ्लोरा सैनी नजर आए। संग्राम सिंह और पायल रोहतगी को बधाई देने के लिए   जहां बॉलीवुड की नामी हस्तियों के अलावा राजनीति के क्षेत्र से जुड़े भी कुछ चेहरे नजर आए।पायल रोहतगी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। दिसंबर, 2014 में जब उन्होंने कुश्ती की दुनिया में चर्चित पहलवान संग्राम सिंह के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया, तो वे काफी समय तक सुर्खियों में रहा था।

कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह


पायल रोहतगी कहती हैं- हम पति-पत्नी के रूप में अपने जीवन के एक खूबसूरत दौर से गुजर रहे हैं और संग्राम मेरी शादी का सबसे बड़ा तोहफा है। संग्राम सिंह काले सूट में काफी जंच रहे थे तो वहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी लाल पोशाक में काफी एलिगेंट लग रही थीं।  पायल पहले राहुल महाजन के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चला। संग्राम और पायल की पहली मुलाकात ‌रियलिटी शो 'सर्वाइवर इंडिया' में हुई और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। 


 

Latest News

Featured

Around The Web