प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, काफी प्यारी लग रही हैं मालती

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनसहै, जिनका चेहरा अब सामने आ चुका है.
 | 
प्रियंका चोपड़ा
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इसी साल जनवरी में एक बेटी की मां बनी थी,जिसके बाद से वो अपनी बेबी को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. दरअसल प्रियंका ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था, लेकिन अब बेबी का चेहरा सामने आ चुका है.

मुंबई – देश की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाई है, वहीं काफी समय से प्रियंका अपनी बेटी को लेकर भी चर्चा में हैं. दरअसल प्रियंका इसी साल जनवरी में एक बेटी की मां बनी है जिसके बाद से उन्होंने अभी बेटी का चेहरा रिवी नहीं किया था.

प्रियंका जब से मां बनी हैं तब से उनके चाहने वाले उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए काफी उक्सुक हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मालती का फेस रिवील कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ (Malti Marie Chopra Jonas) है.

प्रिंयका ने इस तस्वीर के ज़रिए भी बेटी का पूरा चेहरा रिवील नहीं किया है. सामने आई फोटो में मालती का सिर्फ आधा ही चेहरा दिखा रहा है, प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें मालती बैठी हुई दिख रही हैं और वो काफी क्यूट लग रही हैं. मालती ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी है जिसपर देसी गर्ललिखा हुआ है. वहीं फोटो पर प्रियंका ने मालती को देसी गर्लका कैप्शन दिया है.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर मालती की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन इस दौरान मालती का चेहरा नहीं दिखाया गया था. लेकिन फिलहाल प्रियंका ने जो फोटो शेयर की है उसमे मालती का आधा फेस दिख रहा है. मालती फोटो में काफी प्यारी सी दिख रही है. वहीं फैंस की इस फोटो को देखने के बाद पूरी फोटो देखने की उत्सुकता और बढ़ गई है.

Latest News

Featured

Around The Web