सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर शहनाज गिल ने नहीं की कोई पोस्ट? जानें वजह

पुण्यतिथि पर शहनाज गिल न ही उनके प्रार्थना सभा में पहुंची और न  पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया

 | 
shehnaaz gill movie
शहनाज चाहती हैं कि लाइफ के इस मोड़ पर अब उनका काम बोले।  बताया जा रहा है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ से जुड़ी कोई भी बात अपने सोशल मीडिया पर कभी भी पोस्ट नहीं करेंगी। 

मुबंई- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से ठीक 13 दिन पहले शहनाज गिल ने वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपना आइडियल तक सिद्धार्थ को बताते हैं। वह एक टीवी शो में सिद्धार्थ के साथ नजर आई थीं।  बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक साल बीत चुका है।आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार से शहनाज गिल की बेहद बदहवास तस्वीरें भूलकर भी लोग भूल नहीं पाए हैं।

sss


आज भी उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके जाने का दुख प्रकट करते हैं। सितंबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से मुंबई में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था।  दरअसल, शहनाज  अब अपनी प्राइवेसी को सुरक्षित रखना चाहती हैं। किसी के साथ बांटना नहीं चाहतीं। सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद उन्होंने जो पहला और आखिरी काम किया, वह था कि शहनाज अपने गाने ‘तू यहीं है’ से एक्टर को श्रद्धांजलि देना। दोनों की दोस्ती को प्रशंसक प्यार से सिडनाज कहकर पुकारते हैं। उनके निधन ने न केवल फैंस और परिवार को बल्कि उनकी सबसे करीबी शहनाज गिल को भी झकझोर कर रख दिया था। 

sss

शहनाज चाहती हैं कि लाइफ के इस मोड़ पर अब उनका काम बोले।  बताया जा रहा है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ से जुड़ी कोई भी बात अपने सोशल मीडिया पर कभी भी पोस्ट नहीं करेंगी।  कुछ लोगों ने इस बात को लेकर शहनाज की आलोचना की और आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को भुला दिया है और अब वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं।  फैंस को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर शहनाज कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करेंगी। 
 

Latest News

Featured

Around The Web