भारत के नेवी जवानों के साथ हिंदी सिनेमा के सुपर स्टार सलमान खान ने फहराया तिरंगा

आज़ादी के 75 वर्ष अमृत महोत्सव के मौके पर नेवी जवानों का जश्न 
 | 
सलमान खान के जवानों के साथ मनाया आज़ादी का उत्सव
आज़ादी के अमृत महोत्सव के दौरान बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान देश के वीर जवान नेवी सेना के साथ उत्सव मनाते नजर आए। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।
मुम्बई - आज जहा पूरे भारत देश में आज़ादी का 75 वर्ष अमृत महोत्सव का जश्न मनाया जा रहा है। वही भारत के वीर जवान आईएनएस विशाखापत्तनम  में भी आज़ादी के अमृत महोत्सव के जश्न को मनाने की शुरुआत हो गई ही है। जिसमें भारत के सुपर स्टार और भाईजान सलमान खान ने नेवी के जवानों के साथ मिल कर तिरंगा लहराया, राष्ट्रगान गाया और आज़ादी के अमृत महोत्सव को मनाया। अमृत महोत्सव मनाने के बाद सलमान खान ने नेवी के जवानों के साथ मस्ती की और फिर सिंगल हैंड पुशअप लगाए।

भाईजान ने सेंकी रोटियां

सलमान खान अभी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है और फिल्म की शूटिंग से छुट्टी ले कर देश के वीर जवानों के साथ आज़ादी के 75 वर्ष अमृत महोत्सव मनाया। साथ ही भाईजान सलमान खान ने भारतीय नौसेना के लिए रोटियां भी पकाई । इस जश्न की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

आईएनएस विशाखापट्टनम की लंबाई 164 मीटर और विस्थापन 7,500 टन से अधिक है। जवानों के त्याग को जितना याद करे उतना कम है आज हम अपने आज़ादी का अमृत महोत्सव माना पा रहे है तो यह देश के वीर जवानों की ही देन है। देश की नेवी दिन रात समुद्र के रास्ते आते दुश्मनों को रोकते है और देश को सुरक्षित करते है ऐसे में सलमान खान का उनके पास जा कर आज़ादी के उत्सव को मनाना सभी का दिल जीत गया। साथ की भाईजान को वहां देख देश के वीर जवान बेहद खुश नजर आए। 

सलमान के साथ जवान भी मस्ती मूड में नजर आ रहे है। तवीरों में कभी सलमान खान नेवी के जवानों के साथ तिरंगा फेरा रहे है तो तभी रोटी पका रहे है, तो कभी ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे है और साथ ही फोटोग्राफ के लिए पोज भी दे रहे है

Latest News

Featured

Around The Web