Loan Mela: अगर आपको भी है लोन की जरूरत तो आज मिलेगा मिनटों में लोन, जानिए कैसे

 वित्त मंत्रालय 6 से 12 जून तक आज़ादी अमृत महोत्सव मना रहा है। 
 | 
पैसे
 इसके साथ ही वित्त मंत्रालय 6 से 12 जून तक आज़ादी अमृत महोत्सव मना रहा है। पब्लिक सेक्टर यूनिट आयोजन आज़ादी अमृत महोत्सव(एकेएम) के तहत आयोजित किया जा रहा है।
दिल्ली: हमारी रोजमर्रा की जरूरतें बढ़ती ही जा रही हैं लेकिन सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि सैलरी में ये सब जरूरतें पूरी नही हो सकती। ऐसे में हम लोन का सहारा लेते हैं जिससे हमें एक मुश्त राशि मिल जाती है और हम किस्तों में लोन चुका देते हैं। लेकिन इसमें भी ये समस्या है कि हम लोन ले कैसे? क्योंकि लोन लेने में समय बहुत बर्बाद होता है और साथ ही साथ हमें ये जानकारी भी नही होती की कौन-कौन से डॉक्यूमेंटस हमें तैयार रखने होते हैं। 

ऐसे में आज यानी 8 जून को सार्वजनिक क्षेत्र(Government Banks) के सभी बैंकों ने लोन मेला का आयोजन करने का फैसला लिया है। 

लोन में आ रही दिक्कतों को किया जाएगा दूर।

सार्वजनिक बैंकों ने सभी जिलों में क्रेडिट आउटरीच अभियान यानी बैंक लोन मेला का आयोजन करने का फ़ैसला किया है। इसमें लोन से जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके साथ ही लोन मेला में सरकारी लोन स्कीम के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

वित्त मंत्रालय ने दी जानकारी।

वित्त मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि पब्लिक सेक्टर यूनिट की तरफ से ये अभियान स्टेटलेवल की कमेटी के सहयोग से चलाया जाएगा। इसके साथ ही वित्त मंत्रालय 6 से 12 जून तक आज़ादी अमृत महोत्सव मना रहा है। पब्लिक सेक्टर यूनिट आयोजन आज़ादी अमृत महोत्सव(एकेएम) के तहत आयोजित किया जा रहा है।

लोन स्कीम के बारे में बताया जाएगा।

वित्त मंत्रालय ने कहा इस आयोजन में ग्राहकों व अन्य नागरिकों को लोन संबंधी जानकारियों के बारे में बताया जाएगा। इसके साथ ही लोन से जुड़ी सभी स्कीमों के बारे में रुबरु करवाया जाएगा।

Latest News

Featured

Around The Web