बॉक्सर विजेंदर का एलान - आदमपुर विधानसभा से उप चुनाव लड़ने को तैयार

भिवानी में अपने गांव कालुवास पहुंचे बॉक्सर व कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह

 | 
CM Manohar Lal Khattar

टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बॉक्सर विजेंदर ने परिजनों की मांग पर CBI जांच किए जाने को कहा। कांग्रेस ने गुलाम नबी आजाद को बहुत मान सम्मान दिया और बड़े ओहदे पर रखा। बहुत ही कम लोग होते हैं जो बुरे वक्त में भी साथ खड़े रहते हैं।

भिवानी-  कांग्रेस नेता बॉक्सर विजेंदर सिंह  भिवानी में अपने गांव कालुवास पहुंचे । इस दौरान बातचीत करते हुए कहा- कि  लोगों ने चाहा तो वो आदमपुर से उपचुनाव लड़ने को तैयार हैं। साथ ही टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बॉक्सर विजेंदर ने परिजनों की मांग पर CBI जांच किए जाने को कहा।

 

 

CM Manohar Lal Khattar

 

सीएम मनोहर लाल चाहें तो हरियाणा में भी बॉक्सिंग की ऐसी फाइट व मुकाबले करवा सकते हैं। कांग्रेस ने गुलाम नबी आजाद को बहुत मान सम्मान दिया और बड़े ओहदे पर रखा। बहुत ही कम लोग होते हैं जो बुरे वक्त में भी साथ खड़े रहते हैं। 2024 का चुनावी रण काफ़ी दूर है, लेकिन बॉक्सर विजेन्द्र बॉक्सिंग रिंग के बाद इस चुनावी रण में अपनी क़िस्मत आज़माना चाहते हैं।  ऐसे में अब देखना होगा कि इस रण में पार्टी का फैसला और लोगों का मूड क्या रंग लाता है।

CM Manohar Lal Khattar

अपने मुक्के की बदौलत दुनिया में नाम कमाने वाले और देश को ओलंपिक मेडल दिलाने वाले बॉक्सर विजेंदर सिंह अब हरियाणा में कांग्रेस की तरफ़ से 2024 लोकसभा के मैदान में उतरने की तैयारी कर चुके हैं। बॉक्सर विजेंदर सिंह ने खुलासा किया कि वो आदमपुर विधानसभा से उप चुनाव लड़ने को तैयार हैं। लोगों ने चाहा तो वो झंडे गाड़ देंगे। जीत के बाद हर कोई पार्टी में आ जाता है और बुरे वक्त में छोड़ कर भाग जाते हैं। गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर इशारों ही इशारों में बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि ये नेताओं के चरित्र को दर्शाता है। 

Latest News

Featured

Around The Web