टीचर ने 12वीं के स्टूडेंट को मुर्गा बनाकर कमर में मारी कोहनी, मामला दर्ज

चरखी दादरी के एक निजी स्कूल का मामला,  रासीवास का रहने वाला है छात्र 

 | 
टीचर  ने 12वीं के स्टूडेंट को मुर्गा बनाकर कमर में मारी कोहनी, मामला दर्ज
छात्र का आरोप है कि  शिक्षक ने उसकी गर्दन अपने पैरों के बीच दबाई और फिर उसकी कमर में कोहनी मारी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी शिक्षक के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

चरखी दादरी- चरखी दादरी के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्र की शिक्षक द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है। किशोर का आरोप है कि उसे अंग्रेजी के शिक्षक की तरफ से पूछे गए सवाल का जवाब नहीं आया तो न आने पर शिक्षक ने उसे मुर्गा बना दिया।  घर जाकर उसने यह बात अपने पिता को बताई और उसका पिता उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल ले आया। वहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया, लेकिन परिजन उसे हांसी के एक अस्पताल में ले गए। इसके बाद पुलिस ने घायल छात्र के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीचर  ने 12वीं के स्टूडेंट को मुर्गा बनाकर कमर में मारी कोहनी, मामला दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में रासीवास निवासी 17 वर्षीय छात्र ने बताया कि वह बारहवीं कक्षा में है। पांच अगस्त को वह स्कूल में था। चौथे पीरियड में अंग्रेजी का शिक्षक उससे प्रश्न पूछने लगा। छात्र ने बताया कि उसे प्रश्न याद नहीं था और इससे नाराज होकर शिक्षक ने उसे मुर्गा बना दिया। छात्र का आरोप है कि इसके बाद उक्त शिक्षक ने उसकी गर्दन अपने पैरों के बीच दबाई और फिर उसकी कमर में कोहनी मारी। इसके बाद उसकी कमर में दर्द शुरू हो गया।

टीचर  ने 12वीं के स्टूडेंट को मुर्गा बनाकर कमर में मारी कोहनी, मामला दर्ज


पिटाई में घायल हुए छात्र ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। शिकायत में आरोप है कि प्रश्न न सुनाने पर अंग्रेजी शिक्षक ने छात्र को मुर्गा बनाया और फिर कमर में कोहनी मारी, जिससे उसे अंदरुनी चोटें लगीं। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी शिक्षक के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।छात्र ने बताया कि इसके बाद एक अन्य शिक्षक उसे कार में बैठाकर समीप के गांव स्थित मेडिकल स्टोर पर ले आया और वहां दवा दिलाने के बाद उसे घर छोड़ दिया। 


 

Latest News

Featured

Around The Web