नूंह में डीएसपी हत्याकांड में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी ने बीजेपी-जेजेपी सरकार को घेरा, कही ये बात

कुलदीप बिश्नोई सम्मानित नेता, किसी भी दल में जाना उनका लोकतांत्रिक अधिकार- श्रुति चौधरी
 | 
चौधरी
राजनीति में कोई भी बात परिपक्वता के साथ ही करनी चाहिए. सबूतों और सच्चाई के अभाव वाली कोई भी बात एक अच्छे राजनेता की पहचान नहीं है. एक जिम्मेदार नेता को जनता के बीच सोच समझकर बयान देना चाहिए. 

चंडीगढ़: बीते महीने हरियाणा में राज्यसभा चुनाव(Haryana Rajyasabha Election 2022) में कांग्रेस के एक विधायक के वोट रिजेक्ट(Vote Reject) होने पर हार का सामना करने वाले कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन(Ajay Makan) ने किरण चौधरी के वोट रद्द होने की बात कही थी. जिसपर किरण चौधरी(Kiran Chaudhary) ने कहा था,"कांग्रेस पार्टी के प्रति वफादारी का सर्टिफिकेट मुझे किसी से नहीं चाहिए. सोनिया गांधी जी सब जानती हैं." गुरूवार, 21 जुलाई को कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन और ईडी(Enforcement Directorate) कार्यालय के घेराव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची किरण चौधरी की बेटी व हरियाणा की कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी(Shruti Chaudhary) ने इस मामले में अजय माकन पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई भी बात परिपक्वता के साथ ही करनी चाहिए. सबूतों और सच्चाई के अभाव वाली कोई भी बात एक अच्छे राजनेता की पहचान नहीं है. एक जिम्मेदार नेता को जनता के बीच सोच समझकर बयान देना चाहिए. 

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर श्रुती का निशाना

श्रुति चौधरी ने हरियाणा की कानून व्यवस्था पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश को बेहद खराब बताते हुए कहा कि आज सरकार की नीतियों के कारण आम आदमी बेहद परेशान है. उन्होंने कहा कि सरकार ने आटे जैसी वस्तुओं पर भी जीएसटी(Goods & Services Tax) लगा दिया है. बेरोजगारी(Unemployment) चरम सीमा पर है. देश में सबसे अधिक 30 फीसदी से अधिक बेरोजगारी दर हरियाणा प्रदेश की है. विधायकों को धमकियां मिल रही हैं और अधिकारियों को कुचला जा रहा है. उन्होंने डीएसपी हत्याकांड(Haryana DSP murder Case) पर जल्द से जल्द हाई लेवल जांच(High Level Investigation) कर सभी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

jj
Shruti Choudhary

कुलदीप बिश्नोई सम्मानित नेता, किसी भी दल में जाना उनका लोकतांत्रिक अधिकार- श्रुति

इस मौके पर श्रुति चौधरी ने कांग्रेस के बागी नेता कुलदीप बिश्नोई(Kuldeep Bishnoi) को लेकर बड़ा नेता बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति विशेष के पास अधिकार हैं. वह बीजेपी में जाएं, यह उनकी सोच है. वह एक बेहद सीनियर लीडर है और मैं उनका सम्मान करती हूं. उन्होंने केंद्र सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का भाजपा दुरुपयोग करके विरोधियों को दबाने के प्रयास में है. लगातार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को परेशान किया जा रहा है. सरकार अपनी नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने और विपक्ष मुद्दों को ना उठाए इसके लिए लगातार केंद्रीय एजेंसियों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. आज ईडी-सीबीआई(ED-CBI) इत्यादि जैसी एजेंसियां अपने आपको असहाय महसूस कर रही हैं. जनता त्रस्त है और 2024 में भाजपा को जनता इसका परिणाम देने के लिए इंतजार कर रही है.

Latest News

Featured

Around The Web