दुष्यंत चौटाला फिर बने टेबल टेनिस एसोसिएशन के प्रधान

हरियाणा में 3 एकड़ में बनेगी टेबल टेनिस अकैडमी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का ऐलान
 | 
सीएम
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को फिर से टेबल टेनिस एसोसिएशन का प्रधान चुन लिया गया है। उनको प्रधान चुनने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है। टेबल टेनिस एसोसिएशन का प्रधान चुने जाने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए जी जान से प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी चौटाला ने ऐलान किया कि हरियाणा प्रदेश में 3 एकड़ में टेबल टेनिस की अत्याधुनिक एकेडमी का निर्माण करवाया जाएगा।

चंडीगढ़, 28 जुलाई। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को फिर से हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन का प्रधान चुना गया है। दुष्यंत चौटाला को गुरुग्राम में हुई एसोसिएशन की आम बैठक में निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा टेबल टेनिस संघ खेल को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा के खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हरियाणा टेबल टेनिस संघ खिलाड़ियों को ज्यादा सुविधाएं देने की योजना पर तेजी से काम कर रहा है और इस दिशा में टेबल टेनिस एसोसिएशन प्रदेश में तीन एकड़ में खेल एकेडमी खोलेगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि खेल एकेडमी के लिए जगह का चुनाव कर बेहतर आधारभूत ढांचा तैयार किया जाएगा।

इसके अलावा बैठक में अन्य पदाधिकारियों का भी चुनाव संपन्न हुआ। एसोसिएशन के रिटर्निंग ऑफिसर पीयूष गक्खड़ ने बताया कि गगनदीप सिंह को हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन का सेक्रेटरी जनरल, विकास सैनी को कोषाध्यक्ष तथा वीरेंद्र राणा को संयुक्त सचिव चुना गया है। वहीं कल्याण सिंह ,अनुराधा श्रीवास्तव तथा सुमित लांबा को एसोसिएशन का एग्जीक्यूटिव मेंबर चुना गया। ये सभी पदाधिकारी भी निर्विरोध चुने गए है। 

Latest News

Featured

Around The Web