मशहूर हरियाणवी सिंगर MD जेजेपी में शामिल, तमाम जेजेपी समर्थक रहे मौके पर मौजूद

जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने MDकोजेजेपी में शामिल कराया है। इस दौरान उनके साथ तमाम जेजेपी समर्थक मौजूद रहे।
 | 
md
राज्यसभा चुनाव संपन्न हो जाने के बाद बीजेपी और जेजेपी ने स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार इससे पहले जेजेपी की तरफ से कुलदीप बिश्नोई को भी जेजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। बतादें कि 19 जून को राज्य की 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिका के चुनाव होने हैं।

चंडीगढ़ : हरियाणा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मशहूर हरियाणवी सिंगर MD जेजेपी में शामिल हो गए है। जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने उन्हें जेजेपी में शामिल कराया है। इस दौरान जेजेपी के तमाम समर्थक उनके साथ मौजूद रहे। बता दें कि एमडी हरियाणा के जाने माने सिंगर है। सूत्रों के अनुसार इससे पहले जेजेपी की तरफ से कुलदीप बिश्नोई को भी जेजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। बतादें कि राज्यसभा चुनाव संपन्न हो जाने के बाद बीजेपी और जेजेपी ने स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। 19 जून को राज्य की 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिका के चुनाव होने हैं।

1

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के समर्थन से निर्दलीय उम्मीदवार की जीत के बाद कांग्रेस के लिए अब निकाय चुनाव काफी अहम हो गए है। हालांकि कांग्रेस इस बार भी सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ रही है। लेकिन कांग्रेस के बड़े नेता अपने समर्थकों को अपने प्रभाव क्षेत्रों में समर्थन दे रहे हैं। जबकि सत्तारूढ़ गठबंधन दल भाजपा-जजपा और आम आदमी पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन की हार हुई थी। राज्यसभा की दो सीटों पर बीजेपी के कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय कार्तिकेय शर्मा ने जीत दर्ज की थी।

बतादें कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन दल स्थानीय निकाय चुनाव में ट्रिपल इंजन की स्थानीय सरकार का नारा दे रहे हैं। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कह रहे हैं कि आम जनता जानती है कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार के बाद स्थानीय सरकार को चलाने के लिए कौन उम्मीदवार बेहतर है। ट्रिपल इंजन की सरकार चाहती है। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन दल चेयरमैन पद के लिए सीधे हो रहे 46 स्थानीय निकायों के चुनाव में अपने उम्मीदवारों को जिताएंगे। कांग्रेस चुनाव से पहले ही मैदान छोड़कर भाग गई है।

Latest News

Featured

Around The Web