कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा - गंभीर मामला है, 2 राज्यों से जुड़ा है, CBI जांच हो

मेरी मम्मी को जस्टिस मिलना चाहिए, मामले की प्रॉपर इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए - यशोधरा फोगाट
 | 
ss
सोनाली के भाई ने लिखित शिकायत में कहा कि उनकी बहन सोनाली ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान(Sonali Phogat PA) ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली. सुधीर सांगवान उनकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था. 

रोहतक - बीजेपी नेता व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat Death Mystery) की  मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से उनके लैपटॉप गायब मिला है. जिसमें जमीन के जरूरी कागजात व अहम डाक्यूमेंट्स रखे गए थे. सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उनके PA सुधीर सांगवान को जिम्मेदार ठहराया है. 

वहीं सियासत भी इस मामले में गरमा गई है. कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने भी सोनाJली फोगाट की मौत की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से करवाने की मांग की है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, "परिवार की आशंकाओं, गंभीर आरोपों और एक मासूम बेटी की मांग के मद्देनजर सोनाली फोगाट जी की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच आवश्यक है. मामला गम्भीर है और 2 राज्यों से जुड़ा हुआ है ऐसे में बेहतर है कि केंद्रीय एजेंसी CBI इसकी जांच करे.

दरअसल सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने भी सरकार से न्याय की मांग की है. एक लोकल यूट्यूब मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में यशोधरा ने आंखों में आँसू लिए कहा - मेरी मम्मी को जस्टिस मिलना चाहिए, मामले की प्रॉपर इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए,सजा दिलाने को लेकर यशोधरा ने कहा जो दोषी है उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

वहीं सोनाली के भाई ने लिखित शिकायत में कहा कि उनकी बहन सोनाली ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान(Sonali Phogat PA) ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली. रिंकू ढाका ने शिकायत में बताया कि उनकी बहन ने ये भी बताया था कि सुधीर सांगवान उनकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था. 

उन्होंने बताया कि सुधीर सांगवान(PA Sudhir Sangwan) उनकी बहन को धमकी देता था कि अगर किसी को बताया तो वो वीडियो वायरल कर उनका फिल्मी व राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा. जिसके डर से उनकी बहन सोनाली ने अपने रिश्तेदारों व परिजनों से बातचीत करना भी कम कर दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि सुधीर सोनाली के फोन, प्रोपर्टी के कागज, ATM व घर की चाबियां अपने पास ही रखता था. सोनाली के भाई ने बताया कि साल 2021 में सोनाली के आवास पर हुई चोरी में सुधीर का हाथ था.

वहीं सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस पर भी उचित कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं. सोनाली फोगाट के भाई ने कहा कि उनकी गोवा में कोई सुनवाई नहीं हो रही है. रिंकू ढाका(Rinku Dhaka) ने गोवा में पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर सोनाली के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर आकर ये बात कही.. उन्होंने कहा यहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हालांकि गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि DGP खुद इस केस की निगरानी कर रहे हैं.

सोनाली फोगाट के परिजनों की मांग है कि इस मामले की एफआईआर में सोनाली के पीए सुधीर का नाम व उसके दोस्त सुखविंदर का नाम दर्ज किया जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि हम पुलिस स्टेशन के बाहर बारिश में भीग रहे हैं.

वहीं अपराधी आराम से अंदर बैठे हुए हैं. उन्हें कुछ नहीं कहा जा रहा है. वो अंदर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. अपराधियों ने सोनाली के फार्म हाउस से लैपटॉप, कंप्यूटर, हार्ड डिस्क व डीवीआर सब चोरी कर लिए हैं. यहां अपराधियों के कहने पर सब सबूत मिटाए जा रहे

Latest News

Featured

Around The Web