अभय सिंह चौटाला ने किया सेवा सिंह रापडिया द्वारा लिखित 'हरियाणवी मखौल' किताब का लोकार्पण

आशा है सुधी पाठकों द्वारा लेखक के इस सफल प्रयास का स्वागत किया जाएगा
 | 
SS
प्रदेश की साहित्यिक परम्परा को समृद्ध करने, साहित्यिक परिवेश का निर्माण करने तथा लेखकों को प्रोत्साहित करने हेतु समय-समय पर विभिन्न साहित्यिक रचनाएं प्रकाशित की जाती रही हैं

चंडीगढ़ - INLD के प्रधान महासचिव(Principal General Secretary) व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार,11 अगस्त को ई पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान अपने एक सहयोगी द्वारा हरियाणवी भाषा में लिखी ‘हरियाणवी मखौल’ नामक शीर्षक का लोकार्पण किया. उन्होंने बताया कि हरियाणा की साहित्यिक परम्परा, वेदों की रचना से प्रारम्भ होकर महर्षि वेद व्यास, संतकवि सूरदास, पंडित लखमीचंद और हाली पानीपती के मार्गदर्शन को समाहित करती हुई वर्तमान रचना धर्मिता तक पहुंची है.


अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की साहित्यिक परम्परा को समृद्ध करने, साहित्यिक परिवेश का निर्माण करने तथा लेखकों को प्रोत्साहित करने हेतु समय-समय पर विभिन्न साहित्यिक रचनाएं प्रकाशित की जाती रही हैं. हरियाणा राज्य के जो लेखक हिन्दी एवं हरियाणवी भाषा में साहित्य रचना करते हैं, उन्हें सहयोग प्रदान किया जाता है ताकि उनकी रचनाएं पाठकों तक पहुंच सकें. INLD (Indian National Lok Dal) नेता ने कहा कि मुझे हार्दिक प्रसन्नता है कि सेवा सिंह रापडिय़ा की ‘हरियाणवी मखौल’ नामक शीर्षक पुस्तक का लोकार्पण किया जा रहा है. आशा है सुधी पाठकों द्वारा लेखक के इस सफल प्रयास का स्वागत किया जाएगा.

Latest News

Featured

Around The Web