ISO राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटाला ने कहा - BJP-JJP गठबंधन सरकार ने किया युवाओं का भविष्य बर्बाद

पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है - अर्जुन चौटाला
 | 
ss
इस दौरान अर्जुन चौटाला ने भी ग्रामीणों को आगामी 25 सितंबर को जिला फतेहाबाद में होने वाली चौधरी देवी लाल जयंती(Devi Lal Jayanti) के कार्यक्रम के लिए अधिकाधिक संख्या में आने के लिए न्यौता दिया. उन्होंने कहा कि एक ओर जहां प्रदेशवासी चौधरी देवी लाल की आत्मिक शांति के लिए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे.

फतेहाबाद - आईएसओ(Indian Student Organization) के राष्ट्रीय अध्यक्ष(National President) अर्जुन चौटाला(Arjun Chautala) ने शनिवार को अपने दो दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि प्रदेश की मौजूदा गठबंधन सरकार(BJP-JJP Alliance) की गलत नीति के कारण युवाओं का भविष्य बर्बाद होकर रह गया है और वे अनिश्चितता के साए में जीने को विवश हैं. 

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश(Haryana) में जंगलराज कायम है जहां केवल अपराधों का बोलबाला है और अपराधियों पर किसी प्रकार का कोई अंकुश नहीं है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल रही है और यही कारण है कि युवा बगैर रोजगार और मार्गदर्शन के अभाव में पथ से भटक कर नशा और अपराध की ओर उन्मुख हो रहा है. 

ss

इस दौरान अर्जुन चौटाला ने भी ग्रामीणों को आगामी 25 सितंबर को जिला फतेहाबाद(Fatehabad) में होने वाली चौधरी देवी लाल जयंती(Devi Lal Jayanti) के कार्यक्रम के लिए अधिकाधिक संख्या में आने के लिए न्यौता दिया. उन्होंने कहा कि एक ओर जहां प्रदेशवासी चौधरी देवी लाल की आत्मिक शांति के लिए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे. वहीं प्रदेश के वर्तमान हालात पर भी पार्टी के वरिष्ठ नेतागण मंथन करते हुए प्रदेशवासियों के समक्ष उसका विश्लेषण करेंगे.

दरअसल अर्जुन चौटाला शनिवार को अपने दो दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दौरान रानियां हलके के गांव धोत्तड़, ढाणी बंगी, सुल्तानपुरिया, नानुआना, मंगालिया, फतेहपुरिया, महम्मदपुरिया सहित विभिन्न गांवों के दौरे पर थे. अर्जुन चौटाला ने इस अवसर पर युवाओं से पार्टी संगठन को ग्रामीणांचल व बूथ स्तर पर मजबूत करने का आह्वान किया. इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ इनेलो के जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जसवीर सिंह जस्सा, युवा इनेलो जिलाध्यक्ष धर्मवीर नैन, सुभाष नैन, हरप्रीत सिंह पंडोरीवाला सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Latest News

Featured

Around The Web