Haryana - सोनाली फोगाट की मौत पर अभय सिंह चौटाला ने की सीबीआई जांच की मांग

पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाएं ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.
 | 
ss
बीजेपी महिला नेता व टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई है. उनकी मौत के बाद शव को गोवा के मेडीकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि सोनाली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है.

चंडीगढ़ - मंगलवार, 23 अगस्त को इनेलो प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला(Abhay Singh Chautala) ने बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट(Sonali Phogat Death) के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में इनेलो पार्टी सोनाली फौगाट के परिवार के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि मीडिया में लगातार यह खबरे आ रही हैं कि उनकी मृत्यु संदिग्ध अवस्था में हुई है.

अभय चौटाला ने बताया कि सोनाली फौगाट के परिवार के सदस्यों ने भी उनके निधन पर सवाल खड़े करते हुए मीडिया में ब्यान दिए हैं कि सोमवार को जब सोनाली से फोन पर बात हुई थी तब सोनाली ने खाने के बाद तबीयत खराब होने की बात कही थी और उनकी हत्या की साजिश की शंका जाहिर की थी. इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बीजेपी नेत्री के निधन पर उठ रहे सवालों को गंभीरता से ले और पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाएं ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

बता दें कि बीजेपी महिला नेता व टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई है. उनकी मौत के बाद शव को गोवा के मेडीकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि सोनाली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. लेकिन सोनाली के परिजन किसी साजिश के तहत हत्या की बात कर रहे हैं.

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि सोनाली की मौत कैसे हुई है. ये भी बताते चलें कि आदमपुर की सीट पर उन्होंने बीजेपी की टिकट से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था हालांकि वो हार गईं थीं. लेकिन अब कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनकी दावेदारी खतरे में थी.

Latest News

Featured

Around The Web