भिवानी की चौ. बंसीलाल यूनिवर्सिटी की छात्राओं की मांग पर दिग्विजय चौटाला ने 2 ई-रिक्शा देने का किया वादा

5 अगस्त को राजस्थान में होगा इनसो का स्थापना समारोह 'रणघोष'
 | 
ssf
इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार(University Registrar) रीतू सिंह से भी मुलाकात की. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं को पढ़ाई में कोई भी दिक्कत ना आए इसके लिए हर संभव मदद विद्यार्थियों की होनी चाहिए.

भिवानी - हरियाणा के भिवानी जिले में 5 अगस्त को राजस्थान में होने वाले इनसो(Indian National Student Organization) स्थापना दिवस समारोह रणघोष का न्योता देने आए जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बंसीलाल यूनिवर्सिटी(Ch. Bansi Lal University) में दो ई रिक्शा चलवाने का वादा किया. दरअसल यूनिवर्सिटी के छात्राओं ने दिग्विजय चौटाला से भिवानी(Bhiwani) बस स्टैंड से यूनिवर्सिटी तक आने जाने में आने वाली दिक्कतों के बारे में बताया था. जिसके बाद दिग्विजय चौटाला(Digvijay Chautala) ने छात्राओं की मांग पर 2 ई-रिक्शा(E- Rickshaw) देने का वादा किया. इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार(University Registrar) रीतू सिंह से भी मुलाकात की. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं को पढ़ाई में कोई भी दिक्कत ना आए इसके लिए हर संभव मदद विद्यार्थियों की होनी चाहिए.

HH
Digvijay Chautala


ई-रिक्शा देने का वादा करने पर चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय की छात्राओं ने दिग्विजय चौटाला का धन्यवाद किया और कहा कि आज की राजनीति में ऐसे ही पढ़े लिखे युवा नेताओं की जरूरत है. जोकि समस्याओं को जाने और उनके हल करने की दिशा में कोई मजबूत कदम उठाए. दिग्विजय चौटाला युवाओं से जुड़े मुद्दें, उनकी समस्याओं के समाधान को लेकर हमेशा आगे रहते है. कोरोना संकट(COVID-19 Pandemic) में भी युवाओं की ऑनलाइन क्लास सहित कई मांगों को सरकार के समक्ष रखकर हल करवाया है. यहां तक कि अन्य राज्यों में भी दिग्विजय चौटाला युवाओं के हित में काम कर रहे हैं. इसी साल के मई माह में दिग्विजय चौटाला ने उत्तर प्रदेश के अपने दौरे के दौरान मुजफ्फरनगर जिले के गांव सिसौली में मॉडर्न लाइब्रेरी(Modern Library) बनाने का वादा किया था और उन्होंने उस वादे को तुरंत निभाते हुए गांव सिसौली को 21 लाख रुपए की राशि दान की ताकि युवाओं के लिए गांव में आधुनिक लाइब्रेरी का निर्माण जल्द हो.

Latest News

Featured

Around The Web