5 अगस्त को जयपुर में होगा INSO स्थापना दिवस प्रोग्राम 'रणघोष'

दिग्विजय चौटाला अपने पुरखों के गांव नोखा भी पहुंचे
 | 
JJP
चाहे युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण की बात हो, सरकारी खर्चे पर युवाओं को नौकरियों की कोचिंग कराने की बात हो या फिर ग्रामीण आंचल में युवाओं के लिए आधुनिक लाइब्रेरी बनाने की बात हो, दुष्यंत चौटाला लगातार युवाओं के हित में कार्य कर रहे हैं. 

चंडीगढ़ - जननायक जनता पार्टी(Jannayak Janta Party) के प्रधान महासचिव(Principal General Secretary) एवं पूर्व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह(Former INSO National President Digvijay Chautala) चौटाला आगामी 5 अगस्त को इनसो(INSO)स्थापना दिवस प्रोग्राम 'रणघोष' के लिए राजस्थान के युवाओं को आमंत्रित करने के लिए राजस्थान के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बीकानेर, जयपुर, सीकर(Sikar), झुंझुनू जिले(Jhunjhunu District) में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 5 अगस्त को जयपुर(Jaipur) में वाले इनसो(Indian National Student Organization) स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है. 

SS

उन्होंने कहा कि ‘रणघोष(Ranghosh)’ प्रोग्राम में हरियाणा(Haryana), राजस्थान सहित अन्य राज्यों से युवाओं की बढ़ चढ़कर भागीदारी होगी. दिग्विजय चौटाला अपने पुरखों के गांव नोखा भी पहुंचे. उन्होंने राजस्थान(Rajasthan) के युवाओं को लेकर कई घोषणाएं की. दिग्विजय चौटाला ने बिकानेर जाट छात्रावास में आधुनिक लाइब्रेरी(Modern Library) बनाने, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा स्थापित गांव नोखा(Nokha) की लाइब्रेरी में विद्यार्थियों के लिए 11 कंप्यूटर देने, वीर तेजाजी छात्रावास(Veer Tejasvi Scholarship) को 11 लाख रुपए की राशि दान करने सहित छात्राओं के लिए आधुनिक साइकिलें जल्द उपलब्ध करवाने का वादा किया.

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि युवाओं के सुरक्षित भविष्य के लिए हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा निरंतर युवाओं को रोजगार दिलाने व उनकी बेहतर शिक्षा के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए जा रहे है. उन्होंने कहा कि चाहे युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण(75 Percent Reservation In Private Jobs I'm Haryana) की बात हो, सरकारी खर्चे पर युवाओं को नौकरियों की कोचिंग कराने की बात हो या फिर ग्रामीण आंचल में युवाओं के लिए आधुनिक लाइब्रेरी बनाने की बात हो, दुष्यंत चौटाला लगातार युवाओं के हित में कार्य कर रहे हैं. 

DD

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) की कार्यशैली को देखते हुए उनके प्रति राजस्थान के युवाओं में खासा उत्साह है इसलिए राजस्थान का युवा दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को मजबूत करने के लिए भारी संख्या में जयपुर पहुंचकर 'रणघोष' कार्यक्रम का हिस्सा बनने जा रहे है. राजस्थान दौरे पर दिग्विजय चौटाला का जगह-जगह पर युवाओं ने जोरदार स्वागत किया. दिग्विजय चौटाला ने अपने पुरखों के गांव नोखा में जाकर बड़े बुजुर्गों से मुलाकात की और वहां जननायक चौधरी देवीलाल(Chaudhary Devilal) की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया. उन्होंने कहा कि नोखा गांव में चौधरी देवीलाल द्वार भी बनाया जाएगा.

Latest News

Featured

Around The Web