दिग्विजय चौटाला ने INSO स्थापना दिवस प्रोग्राम को लेकर कहा - राजस्थान से हमारा 4 पीढ़ियों से नाता

आगामी राजस्थान के विधानसभा चुनाव में इनसो के मेम्बर अहम भूमिका निभाने वाले हैं
 | 
SS
हरियाणा व राजस्थान के कॉलेज व यूनिवर्सिटी में इनसो युवाओं के लिए बेहतर प्लेटफार्म है. जिसके वर्तमान में साढ़े 5 लाख एक्टिव मेंबर हैं. उन्होंने बताया कि युवाओं व सामाजिक मुद्दों में भी इनसो आगे रही है. इनसो ने रोहतक में बड़ा नेत्रदान कैंप लगाकर अपना नाम गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड्स(Guinness Book of Records) में दर्ज करवाया.

जयपुर - राजस्थान की राजधानी जयपुर में इनसो(Indian National Student Organization) शुक्रवार, 5 अगस्त को अपना 20वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है. प्रोग्राम का टाइटल इनसो ने रणघोष(Ranghosh) रखा है. जयपुर में जेजेपी के प्रधान महासचिव(Principal Secretary General) दिग्विजय सिंह चौटाला(Digvijay Singh Chautala) ने मीडिया से बातचीत में बताया कि राजस्थान(Rajasthan) से हमारा 4 पीढ़ियों से नाता है. उन्होंने बताया कि स्व. चौधरी देवीलाल(Devi Lal) जब देश के उपप्रधानमंत्री बने थे तब वे सीकर से सांसद थे. दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला(JJP National President Ajay Chautala) भी दातारामगढ़ व नोहर से विधायक रह चुके हैं.

SS

डिप्टी सीएम करेंगे शिरकत

दिग्विजय चौटाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आगामी राजस्थान के विधानसभा चुनाव में इनसो के मेम्बर अहम भूमिका निभाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इनसो उत्तर भारत का सबसे बड़ा छात्र संगठन है. जो राजस्थान के युवाओं की आवाज को बुलंद करने का काम करेगा. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि स्थापना दिवस के प्रोग्राम में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला(Deputy CM Dushyant Chautala) भी शिरकत करने वाले हैं. डिप्टी सीएम प्रोग्राम में पर्यावरण को लेकर बड़ा एलान करेंगे. 

SS

इनसो प्रधान महासचिव ने कहा कि हरियाणा व राजस्थान के कॉलेज व यूनिवर्सिटी में इनसो युवाओं के लिए बेहतर प्लेटफार्म है. जिसके वर्तमान में साढ़े 5 लाख एक्टिव मेंबर हैं. उन्होंने बताया कि युवाओं व सामाजिक मुद्दों में भी इनसो आगे रही है. इनसो ने रोहतक में बड़ा नेत्रदान कैंप लगाकर अपना नाम गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड्स(Guinness Book of Records) में दर्ज करवाया. दिग्विजय ने बताया कि इनसो से जुड़े करीब 5200 युवाओं ने अंगदान(organ donation) करके इतिहास रचा है.  इनसो स्थापना दिवस कार्यक्रम के बाद जेजेपी संगठन विस्तार के कार्य पर तेजी से आगे बढ़ेगी. राजस्थान में इनसो मजबूती से छात्र संघ चुनाव लड़ेगी.

Latest News

Featured

Around The Web