सीएम मनोहर लाल और जेपी नड्‌डा से मिले कुलदीप बिश्नोई

ट्‌वीट में कहा- प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक विषय और हरियाणा के विकास कार्य को लेकर चर्चा

 | 
सीएम मनोहर लाल और जेपी नड्‌डा से मिले कुलदीप बिश्नोई
विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बीते दिनों राष्ट्रपति चुनाव के दिन कहा कि- कांग्रेस अब वह पार्टी नहीं रही, जो कभी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के समय हुआ करती थी। मेरी नाराजगी अभी भी है। जमीन से जुड़े नेताओं को अब सम्मान नहीं मिलता। 

हिसार-  आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा  प्रदेश के सीएम  मनोहर लाल और जेपी नड्‌डा से मुलाकात की । । कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर  दोनों मुलाकातों का जिक्र किया। जेपी नड्‌डा के साथ कुलदीप की यह दूसरी मुलाकात रही। कुछ दिन पहले कुलदीप की गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात की हुई थी। तब भी कुलदीप ने उस समय उनकी काफी तारिफ की थी। 

कुलदीप ने बताया कि सीएमसे शिष्टाचार मुलाकात की । प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक विषय और हरियाणा के विकास कार्य पर महत्वपूर्ण चर्चा की। 

कुलदीप बिश्नोई कुमारी सैलजा के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद खुद प्रदेशाध्यक्ष बनना चाहते थे, परंतु पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कांग्रेस हाईकमान के समक्ष उदयभान का नाम रख दिया। ऐसे में कुलदीप अध्यक्ष नहीं बन सके। नाराजगी में उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को वोट नहीं दिया। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें सभी पदों से हटा दिया।कुलदीप ने बताया कि सीएमसे शिष्टाचार मुलाकात की । प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक विषय और हरियाणा के विकास कार्य पर महत्वपूर्ण चर्चा की। 

कुलदीप ने बताया कि सीएमसे शिष्टाचार मुलाकात की । प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक विषय और हरियाणा के विकास कार्य पर महत्वपूर्ण चर्चा की। 

विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बीते दिनों राष्ट्रपति चुनाव के दिन कहा कि- कांग्रेस अब वह पार्टी नहीं रही, जो कभी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के समय हुआ करती थी। मेरी नाराजगी अभी भी है। जमीन से जुड़े नेताओं को अब सम्मान नहीं मिलता। कुलदीप ने कहा कि कांग्रेस में जिनके साथ मेरे व्यक्तिगत ताल्लुकात हैं, वे मुझे मना रहे हैं। मेरी रणनीति वहीं है, जो पहले थी। बता दें कि कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने की चर्चा जोरो पर है। पिछले दिनों वे अमित शाह से मुलाकात भी कर चुके हैं। अमित शाह से मुलाकात के बाद उनकी शान में कसीदे भी पढ़ चुके हैं।

Latest News

Featured

Around The Web