बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने अजय माकन को बताया छाता सैनिक, जानिए वजह

हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक का वोट रद्द होने के मामले में प्रत्याशी अजय माकन पर तंज कसा है.
 | 
रणजीत चौटाला
हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कांग्रेस नेता अजय माकन पर तंज कसा है. माकन को ''छाता सैनिक '' बताते हुए रणजीत सिंह ने राज्यसभा चुनाव वोट रद्द विवाद में कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का बचाव किया.

सिरसा - हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने राज्यसभा चुनाव वोट रद्द विवाद में कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का बचाव किया. रणजीत सिंह ने कांग्रेस नेता अजय माकन पर तंज कसते हुए माकन को 'छाता सैनिक ' बताया है. वहीं, रणजीत सिंह ने किरण चौधरी को बेबाक और मजबूत महिला नेत्री बताया.

बिजली मंत्री सिरसा के पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाउस में बुधवार को जन समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने राज्य सभा चुनाव में हार के बाद अजय माकन द्वारा कल दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी. माकन ने कहा था कि किरण चौधरी का वोट रद्द हुआ है. रणजीत चौटाला ने कहा कि किरण चौधरी पर आरोप लगाना गलत है.

रणजीत चौटाला ने कहा कि, अजय माकन को उनके दिल्ली आवास के बाहर ही कोई नहीं जानता. वे केवल इंदिरा गांधी, राजीव की पुण्यतिथि पर सोनिया-राहुल के लिए फूल माला लिए खड़े रहते हैं. उन्होंने अजय माकन को छाता सैनिक बताया. इसके साथ ही रणजीत सिंह चौटाला ने बताया कि हर घर तिरंगा मुहिम के तहत करीब 60 लाख घरों पर तिरंगा लगाया जाएगा.

रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि हर घर तिरंगा मुहिम को लेकर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विधायक गोपाल कांडा और स्वयं उन्होंने एक माह के वेतन का योगदान दिया. मंत्री ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्र प्रेम को समर्पित अभियान है. उन्होंने लोगों से अपील की कि मानसून के दौरान ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाएं.

Latest News

Featured

Around The Web