दुष्यंत चौटाला के मुकाबले भव्य बिश्नोई को खड़ा करने की तैयारी! जेपी नड्डा से आज शाम मिल सकते हैं कुलदीप बिश्नोई

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने से बाद से ही कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई थी।
 | 
भव्य-दुष्यंत
बीजेपी के एक सीनियर नेता ने बताया कि कुलदीप के साथ हुई बातचीत में सभी बातें तय हो चुकी हैं। हालांकि, कुलदीप को विधानसभा में उतनी सीटें नहीं मिलेंगी, जितनी वे मांग रहे थे। वहीं अब जेपी नड्डा से बिश्नोई की मुलाकात की जानकारी मिल रही है।

चंडीगढ़ : हरियाणा की राजनीति में बड़ा धमाका हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज कांग्रेस से बागी विधायक कुलदीप बिश्नोई बीजेपी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से आज शाम को मुलाकात कर सकते हैं। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने से बाद से ही उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई थी। वहीं अब जेपी नड्डा से मुलाकात की जानकारी मिल रही है।

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग से पहले ही कुलदीप बिश्नोई की बीजेपी के साथ तमाम मसलों पर बातचीत हो गई थी। उनकी कुछ शर्तें भी थीं, जिन्हें बीजेपी ने मान लिया था। बीजेपी के एक सीनियर नेता ने बताया कि कुलदीप के साथ हुई बातचीत में सभी बातें तय हो चुकी हैं। हालांकि, कुलदीप को विधानसभा में उतनी सीटें नहीं मिलेंगी, जितनी वे मांग रहे थे।

बीजेपी में शामिल होकर कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे भव्य बिश्नोई को राजनीतिक रूप से स्थापित करवाने में कामयाब हो सकते हैं। वहीं कुलदीप से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उन्होंने भव्य बिश्नोई को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला के मुकाबले खड़ा करने की योजना बनाई है। बतादें कि इससे पहले बिश्नोई ने दुष्यंत का जेजेपी में आने का ऑफर ठुकरा कर कहा था कि वो छोटी-मोटी पार्टी में जाने की नहीं सोचते हैं।

Latest News

Featured

Around The Web