सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड- फतेहाबाद में दिखी हत्या में इस्तेमाल गाड़ी, 2 युवक गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि हत्या में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ, वह 25 मई को फतेहाबाद से हांसपुर रोड की तरफ जा रही है।
 | 
सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले के तार अब फतेहाबाद से जुड़ते नजर आ रहे हैं। हत्या में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ था उसे फतेहाबाद में देखा गया है। वहीं इस मामले में शामिल दो युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस पंजाब ले गई है।

फतेहाबाद : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में नया अपडेट सामने आया है। अब मूसेवाला की हत्या के तार हरियाणा के फतेहाबाद से जुड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल सिद्धू की हत्या में जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था वो गाड़ी फतेहाबाद में दखी गई है। इस मामले में शामिल दो युवकों को फिलहाल पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद की सीआईए पुलिस के साथ मिलकर हिरासत में ले लिया है। गांव भिरड़ाना से गिरफ्तार कर दोनों युवकों को पंजाब ले जाया गया है। अभी तक मामले में उनकी भूमिका का कोई खुलासा नहीं हुआ है।

फतेहाबाद के हांसपुर रोड की तरफ दिखी गाड़ी

बता दें पंजाब पुलिस को इनपुट मिले थे कि मूसेवाला की मौत में इस्तेमाल बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद की तरफ गई है। जिसके बाद पुलिस ने शहर की सीसीटीवी खंगाली तो फतेहाबाद के हांसपुर रोड की तरफ गाड़ी दिखाई दी है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान जिस बोलेरो का इस्तेमाल किया गया है। वह 25 मई को फतेहाबाद के हांसपुर रोड की तरफ जा रही थी। बता दें कि हांसपुर के बाद से पंजाब सीमा शुरू हो जाती है।मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है जिनको लेकर एसपी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि अप्रैल माह के किसी मामले में एक युवक के गिरफ्तारी वारंट थे और दूसरे युवक को पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस लेकर गई है।

रविवार को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाबी गायक एवं कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। रविवार को सिद्धू जब जब अपने दो साथियों के साथ मानसा के गांव जवाहरके के रास्ते गांव खारा-बरनाला की तरफ जा रहे थे तो उन पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फतेहाबाद जिले के रतिया क्षेत्र के गांव भुंदड़वास निवासी जगतार सिंह की ऑल्टो कार छीनकर उसमें फरार हो गए थे। आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर ऑल्टो कार छीनी और अपनी गाड़ी वहीं छोड़ फरार हो गए थे। बता दें कि जगतार सिंह की बहन पंजाब के मानसा जिले के गांव जवाहरके में विवाहित है। रविवार को जगतार सिंह ऑल्टो कार में अपनी मां व पत्नी के साथ बहन के पास गया था। जब वह वापस अपने गांव आ रहा था तभी हमलावरों ने उसकी कार को रुकवा लिया। पिस्तौल के बल पर जगतार सिंह व उसके परिवार को कार से नीचे उतार दिया और इसके बाद हमलावर उसकी कार में सवार होकर फरार हो गए। फिलहाल जगतार की गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Latest News

Featured

Around The Web