कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, बिश्नोई ने सीएम मनोहर का जताया आभार

कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज का आभार जताया है।
 | 
कुलदीप बिश्नोई
आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई को मंगलवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से संदेश भेजा गया- सुधर जा वरना मूसेवाला के साथ जो हुआ वही तेरे साथ होगा।

हिसार हरियाणा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाले युवक को गुड़ामलानी से गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में तुरंत कार्रवाई करने को लेकर कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज का आभार जताया है। इसके साथ ही बिश्नोई ने हरियाणा और राजस्थान पुलिस का भी आभार जताया।

1

बता दें कि आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई को मंगलवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से संदेश भेजा गया- सुधर जा वरना मूसेवाला के साथ जो हुआ वही तेरे साथ होगा। जिसको लेकर आदमपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। फिलहाल मामले में तुरंत कार्रवाई होने पर बिश्नोई से प्रदेश सरकार का आभार जताया है।

कुलदीप बिश्नोई के फोन पर मंगलवाल को एक वॉट्सऐप मेसेज आया, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। बिश्नोई को व्हाट्सएप पर तीन संदेश भेजे गए। संदेश में लिखा कि कुलदीप बिश्नोई सुधर जाओ, समाज से माफी मांग लो, समाज को नोचना बंद करो। वहीं जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया। उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी। जिसके बाद पुलिस ने धारा-506 और आईटी एक्ट की धारा-67 सी के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। फिलहाल आरोपी को गुड़ामलानी से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest News

Featured

Around The Web