आदमपुर उपचुनाव होंगे अक्टूबर-नवंबर में, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा - कांग्रेस की जीत पक्की है

हरियाणा की गठबंधन सरकार इवेंट मैनेजमेंट सरकार है
 | 
gg
आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवंबर में होगा. कांग्रेस का यह गढ़ रहा है और कांग्रेस की चुनाव में जीत पक्की है. आज हरियाणा को विकास की जरूरत है लेकिन यह सरकार नॉन पेरफॉर्मिंग सरकार है.आज हरियाणा को विकास की जरूरत है. कांग्रेस सरकार में हरियाणा विकास की राह पर था लेकिन अब यह ठहर गया है.

हिसार - कांग्रेस से इस्तीफे देकर बीजेपी में आये आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई(Kuldeep Bishnoi) के इस्तीफे के बाद आदमपुर विधानसभा(Adampur By-election) सीट पर उपचुनाव होने हैं. जिसके बाद यह सीट प्रदेश की चर्चित सीट फिर से बन गई है. अब दोनों ही पार्टियां यानी बीजेपी व कांग्रेस अपना पूरा दमखम दिखाने में लगी है. कुलदीप बिश्नोई ने अपने बेटे भव्य बिश्नोई(Bhavya Bishnoi) की दावेदारी पक्की की है तो वहीं कांग्रेस ने भजनलाल परिवार के धुर विरोधी व 6 बार के विधायक प्रो. संपत सिंह(Pro. Sampat Singh) को उपचुनाव में उतारने की तैयारी कर रही है. जिससे यह मुकाबला और भी दिलचस्प होता दिख रहा है.

hh

पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा(Bhupendra Singh Hooda) 15 अगस्त को प्रदेश के कई इलाकों के दौरों पर रहे. इसी कड़ी में चरखी दादरी(Charkhi Dadri) के मंदोला गांव के यदुवंशी स्कूल के उद्घाटन प्रोग्राम में गए थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और बीजेपी-जेजेपी गठबंधन(BJP-JJP Alliance) सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार इवेंट मैनेजमेंट(Event Management) सरकार है. हरियाणा में महंगाई, बेरोजगारी व अपराध चरम सीमा पर है जोकि चिंता का विषय है.

hh

उन्होंने बताया कि आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवंबर में होगा. कांग्रेस का यह गढ़ रहा है और कांग्रेस की चुनाव में जीत पक्की है. आज हरियाणा को विकास की जरूरत है लेकिन यह सरकार नॉन पेरफॉर्मिंग(Non Performing) सरकार है.आज हरियाणा को विकास की जरूरत है. कांग्रेस सरकार में हरियाणा विकास की राह पर था लेकिन अब यह ठहर गया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अगर CMIE(Centre For Monitoring Indian Economy) अगर कांग्रेस समर्थित है तो उत्तर प्रदेश सरकार CMIE की रिपोर्ट की अचीवमेंट का क्यों प्रचार कर रही है.

gg

उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में भी हरियाणा बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर है. वहीं कुलदीप बिश्नोई के विधानसभा से इस्तीफा देने सवाल पर उन्होंने कहा कि कुलदीप का इस तरह अपना इस्तीफा देना व बीजेपी के शामिल होना उनका अपना नजरिया है. कांग्रेस पार्टी में कोई फूट नहीं है. सभी एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही नहीं बल्कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह(Birender Singh) ने भी यह माना है कि कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस से जाने और बीजेपी में आने से न तो कांग्रेस को नुकसान हुआ है और न बीजेपी को फायदा होगा. 

hh

हुड्डा ने कहा कि शिक्षण संस्थानों से बच्चों का भविष्य उज्ज्वल होता है. कांग्रेस सरकार की खेल नीति से खिलाड़ियों को मेडल और नौकरियां मिली.आज सी व डी ग्रेड की नौकरियां दी जा रही हैं और स्टेडियमों के हालत बद से बदतर हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गौरव यात्रा का हरियाणा में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोग अब कांग्रेस को ही बीजेपी के विकल्प के रूप में देख रहे हैं.

Latest News

Featured

Around The Web