Haryana - इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला करेंगे 22 अगस्त से कार्यकर्ता जनसंपर्क की शुरुआत

INLD सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गावों का दौरा करेंगे
 | 
ss
इनेलो पार्टी के कार्यकताओं की लंबे समय से यह मांग थी कि इनेलो(Indian National Lok Dal) सुप्रीमो गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और उनकी समस्याओं को सुनें. आज भाजपा गठबंधन सरकार की कार्य प्रणाली से प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त है और विकल्प के रूप में इनेलो की तरफ आस लगाए हुए है.

चंडीगढ़ - हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व INLD सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला आगामी अगस्ता सोमवार, 22 अगस्त के9 प्रदेश के विभिन्न हलकों के गावों में कार्यकर्ता जनसम्पर्क की शुरूआत करेंगे. इस दौरान INLD सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गावों का दौरा करेंगे और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू होंगे.  इसके साथ ही वे कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. 

दरअसल इनेलो पार्टी के कार्यकताओं की लंबे समय से यह मांग थी कि इनेलो(Indian National Lok Dal) सुप्रीमो गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और उनकी समस्याओं को सुनें. आज भाजपा गठबंधन सरकार की कार्य प्रणाली से प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त है और विकल्प के रूप में इनेलो की तरफ आस लगाए हुए है. ओमप्रकाश चौटाला जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब भी उन्होंने ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत सरकार को गांव तक ले जाने का काम किया था. 

उसके बाद विपक्ष में रहते हुए भी उनकी सोच रही है कि गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुने और सरकार की गलत नीतियों को उजागर करें. इस दौरान इनेलो सुप्रीमो स्वर्गीय जननायक चौ देवी लाल की पुण्य तिथि पर 25 सितंबर को फतेहाबाद में होने वाली सम्मान दिवस रैली का न्योता भी देंगे.

ओमप्रकाश चौटाला(Om Prakash Chautala) के गावों का दौरा 22 अगस्त को पंचकूला हलके से शुरू होगा उसके बाद 23 अगस्त को हलका कालका, 24 अगस्त को हलका अम्बाला सिटी, 25 अगस्त को हलका नारायणगढ़, 26 अगस्त को हलका अम्बाला कैंट, 27 अगस्त को हलका मुलाना, 28 अगस्त को हलका सढौरा, 29 अगस्त को हलका जगाधरी, 39 अगस्त को हलका यमुनानगर और 31 अगस्त को रादौर हलका का दौरा करेंगे.

Latest News

Featured

Around The Web