Haryana - शहीद मनोज भाटी के नाम पर होगा शाहजहांपुर सरकारी स्कूल का नाम

शहीद परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी
 | 
ss
भारतीय सेना में राइफलमैन मनोज भाटी व हांसी के निशांत मलिक(Nishant Malik) 11 अगस्त की सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादी हमले में सेना कैंप(Army Camp) की सुरक्षा करते हुए शहीद हो गए थे.

फरीदाबाद - हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने रविवार, 21 अगस्त को बीते 11 अगस्त को जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के राइफलमैन मनोज भाटी के घर जाकर उनके परिजनों को ढाढस बंधाया. इस दौरान डिप्टी सीएम(Deputy CM Dushyant Chautala) ने कहा कि शहीद हमारे गौरव हैं और हमें हमेशा उनकी शहादत पर गर्व रहेगा. 

उन्होंने कहा कि शहादत परिवार के लिए किसी आपदा से कम नहीं है और इस दुख की घड़ी में सरकार परिवार के साथ है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भारतीय सेना में राइफलमैन मनोज भाटी(Rifleman manoj Bhati) व हांसी के निशांत मलिक(Nishant Malik) 11 अगस्त की सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी(Terrorist attack in Rajauri Jammu-kashmir) में आतंकवादी हमले में सेना कैंप(Army Camp) की सुरक्षा करते हुए शहीद हो गए थे.

ss

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार शहीद परिवार के साथ है और परिवार की हर संभव मदद की जाएगी. उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर गांव(Shahjahanpur) के राजकीय स्कूल का नाम 24 घण्टे में शहीद मनोज भाटी(Martyr Manoj Bhati) के नाम रखा गया है और इसके अलावा सरकार की नीति के अनुसार शहीद परिवार को आर्थिक मदद भी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि शहीद परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी. 

इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शहीद मनोज भाटी के पिता बाबूराम, उनकी धर्मपत्नी कोमल तथा मां सुनीता देवी, भाई सुनील व योगेश से मिलकर सांत्वना दी और ढांढस बंधाया. वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उनके पड़ोसी राहुल भाटी के घर जाकर भी उनके परिवारजनों का ढांढस बंधाया. उन्होंने बताया कि राहुल भाटी की खेत से आते समय यमुना में डूबने से मौत हो गई थी.

ss

इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह(JJP State President Sardar Nishan Singh), वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बागंड़, अरविन्द भारद्वाज, ठाकुर राजा राम, तेजपाल डागर, जजपा के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सहित अनेक गणमान्य लोगों ने भी शहीद मनोज भाटी को नमन किया.

Latest News

Featured

Around The Web