लोडिंग कैंटर के नीचे दबी सेंट्रो कार, तीन की मौत

दिल्‍ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसाकार सवार तीन लोगों की मौत, मृतकों में 2 प्रवासी मजदूर शामिल

 | 
पानीपत में कैंटर के नीचे आई सेंट्रो कार, तीन की मौत
पानीपत में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। गांव सिवाह राजकीय स्कूल के सामने लोडिंग केंटर के नीचे एक सेंट्रो कार दब गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। जिनमें दो प्रवासी मजदूर शामिल है। हादसा रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब दिल्ली से करनाल लेन का है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

पानीपत- नेशनल हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में पहले से ही चोटिल मजदूरों की मौत हो गई. दरअसल गांव आट्टा स्थित ईंट भट्ठे पर कुछ मजदूरों में आपसी विवाद हो गया था। जिसमें कुछ मजदूर चोटिल हो गई थे। जिन्हें भट्ठे का मुंशी रामकरण व दिलावर पानीपत के सामान्य अस्पताल ले जा रहे थे। रोहतक पानीपत हाईवे बाइपास को क्रॉस कर जैसे ही सेंट्रो कार पसीना वाले फ्लाईओवर से नीचे उतर राजकीय स्कूल के सामने पहुंची तो अचानक कोई सड़क पार करते हुए कार के सामने आ गया।

जिसे बचाने के चक्कर में कार का रूख कैंटर की तरफ हो गया। तभी कैंटर चालक ने कट मारा तो वो अंसतुलित होकर कार के ऊपर आ गिरा। जिसके बाद कैंटर के लोड होने के कारण कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार लोगों के आवाज लगाने पर आस-पास के लोगों ने सहायता की। आनन फानन में कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया लेकिन हादसे में दो प्रवासी मजदूरों और कार चला रहे दिलावर की मौत हो गई। डायल 112 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। सेक्टर 29 थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Latest News

Featured

Around The Web