4 September 2022 ka Rashifal : दुर्गाष्टमी इन राशियों के लिए साबित होगी वरदान, कारोबार और करियर में होगा लाभ

 4 September  2022 ka  Rashifal : राशिफल के माध्यम से जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन
 | 
आज का राशिफल
4 September  2022 ka  Rashifal : आज रविवार का दिन और भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज अष्टमी तिथि सुबह 10 बजकर 39 मिनट तक रहेगी. उसके बाद नवमी तिथि शुरु हो जाएगी. आज दुर्गाष्टमी व्रत भी है. आज के राशिफल के माध्यम से जानते हैं कि 4 सितंबर के दिन कैसा रहने वाला है. किन उपायों के करके आज का दिन आप औऱ भी बेहतर बना सकते हैं. 
4 September  2022 ka  Rashifal : मेष राशि – आज इस राशि के लोगों की परिवार के प्रति जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. आज का दिन परिवार के लिए खुशियां लाने वाला है. व्यापार में आपकी मेहनत के परिणाम आपको मिलेगा. आज किसी की भावनाओं के ठेस पहुंचाने से बचे.  आज आपको फिजुल खर्चों से बचने की जरुरत है. आज आपको परिवार में श्रेष्ठ का दर्जा प्राप्त होगा. आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

लक्की कलर – गुलाबी,

लक्की नंबर – 3

वृष राशि – आज का दिन किसानों के लिए बेहद लाभदायक रहने वाला है. फसल अच्छी होने से किसानों का मन प्रसन्न रहेगा. मौसम में हो रहे बदलाव के चलते बुजुर्गों के स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव आ सकता है. नौकरी करने वाले लोगों की सैलरी में आज बढ़ोतरी की संभावना है. राजनीति से जुड़े लोगों के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आज आपके पद में बढ़ोतरी हो सकती है. आज अपनी बातों से आप रिश्तेदारों का मन जीतने में कामयाब रहेंगे. शाम का समय परिवार के साथ व्यतीत करेंगे.

लक्की कलर – ग्रे

लक्की नंबर – 5

मिथुन राशि – इस राशि के लोगों का आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज जीवन साथी के साथ कोई खास बात सांझा करेंगे. बीते दिनों से व्यापार में हो रहे घाटे से छुटकारा मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आज इस राशि के लोग किसी जरुरत मंद की सहायता करेंगे. पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद आज खत्म हो जाएगा. धन लाभ के आसार है. जिसके चलते आज आपको अर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

लक्की कलर- ग्रीन

लक्की नंबर – 1

कर्क राशि – आज इस राशि के लोगों का दिन बेहतरीन रहने वाला है. छात्र अपनी प्रगति की ओर अग्रसर रहेंगे. व्यापार में आ रही समस्याओं से आज छुटाकार मिलेगा. व्यापार में धनलाभ के आसार और बढ़ेंगे. फंडिग एजेंसी से जुड़े लोगों को आज लाभ होगा. किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. जिससे व्यापार में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा. विदेश में नौकरी करने के इच्छा रखने वाले लोगों के लिए आज नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

लक्की कलर – ब्लैक

लक्की नंबर – 3

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. घर में शांति का माहौल बना रहेगा. इस राशि के लोग यदि आज प्रोपर्टी खरीदने का प्लान बना सकते हैं. व्यापार को बढ़ाने के लिए की गई मेहनत के आज आपको परिणाम मिल सकते हैं. इस राशि के लोग आज मसालेदार खाना खाने से बचें. आज पूराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है लेकिन ध्यान रहे आपकी कोई बात आपके दोस्तों को चुब न जाए. इसलिए वाणी पर संयम बनाए रखें. प्रेम जीवन यापन करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है.

लक्की कलर – ग्रीन

लक्की नंबर – 1

कन्या राशि – सामाजिक सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आपको  लोगों का सहयोग मिलेगा. नौकरी की तलाश में जुटे लोगों को आज खुशखबरी मिल सकती है.  जरुरत के कामों का समय पर निपटा लेंगे.  आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. आज इस राशि के लोग लंबे समय से चल रही उधार को चुका देंगे. पारिवारिक माहौल खुशनुमा और शांति भरा होगा. होम ट्यूशन कर रहे लोगों का काम एक अच्छी गति के साथ आगे बढ़ेगा.

लक्की कलर – रेड

लक्की नंबर – 2

तुला राशि – आज का दिन आपके जीवन में बदलाव लाने वाला है. परिवार में आज खुशी का माहौल रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में जुटे विद्यार्थियों को आज अच्छा परिणाम मिल सकता है. बदलते मौसम के चलते आज स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपको परेशान कर सकती है. इस लिए स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. आज का दिन दोस्तों के साथ व्यतीत करेंगे. मन खुश रहेगा. बीते समय से रुके हुए कामों को आज निपटा लेंगे. वाद-विवाद की स्थिति से बचें अन्यथा किसी समस्या में पड़ सकते हैं.

लक्की कलर- ब्राउन

लक्की नंबर – 3

वृश्चिक राशि – आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज अच्छे अवसर प्राप्त होंगे.  धनलाभ के आसार हैं. आज इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आज का दिन आपके पक्ष में रहने वाला है. प्रवेश परीक्षा की तैयारी में जुटे विद्यार्थियों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे. आज इस राशि के लोगों पर पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी. नवविवाहित दंपति का रिश्ता मजबूत होगा.

लक्की कलर – ब्लैक

लक्की नंबर – 8

धनु राशि – आज का दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है. स्वास्थ्य संबंधी समस्या से आज छुटकारा मिलेगा. दांपत्य जीवन में आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. जिससे आपको खुशी मिलेगी. आपने व्यापार को बढ़ाने के लिए आप नई योजना पर काम कर सकते हैं. आज अचानक से धनलाभ होने के आसार है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

लक्की कलर – ब्लूट

लक्की नंबर – 2

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा. आज आप कोई नया व्यापार शुरु कर सकते हैं. जिसमें आपको लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. प्राइवेट शिक्षकों को आज पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. प्रेमी जोड़े आज बाहर घुमने जा सकते हैं. आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. आज किसी भी विषय में बोलने से पहले सोच विचार जरुर कर लें.

लक्की नंबर – 3

लक्की कलर – ग्रे

कुंभ राशि – आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आज आप दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. अध्यापकों के लिए आज का दिन उर्जावान रहेगा. आज आपका मन काम में लगेगा. लंबे समय से किए गए निवेश से आपको फायदा होगा. नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है.  इस राशि के लोगों आज व्यापार में लाभ मिलेगा.

लक्की नंबर – 9

लक्की कलर – ब्लैक

मीन राशि – आज का दिन आपके लिए उर्जा से भरा रहने वाला है. आज आपको मनचाहा लाभ मिलेगा. जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में आज नन्हे महमान की किलकारियां गुंज सकती है. व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए और ठोस कदम आपको उठाने होंगे. दवाइयों की कंपनी में काम करने वाले लोगों का दिन आज  बेहद कास रहने वाला है. इस राशि के लोग आज खानपान पर विशेष ध्यान दें.

लक्की नंबर – 9

लक्की कलर – रैड

Latest News

Featured

Around The Web