Aaj Ka Rashifal : 6 जुलाई को इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, नौकरी में तरक्की के आसार

जानिए वैदिक शास्त्र में बताई गई सभी राशियों का राशिफल. 
 | 
आज का राशिफल
 वैदिक शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. मेष से लेकर मीन राशि तक का आंकलन ग्रह नक्षत्र की चाल से पता लगाया जाता है.  चलिए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसे रहने वाला है.

मेष राशि - आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. भागदौड़ भरा दिन रहेगा. कारोबार में लाभ के आसार है. मानसिक परेशानियों में बढ़ोतरी होगी. यात्रा के योग है. कार्यस्थल पर अफसरों को सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. खर्चों में वृद्धि होगी.

वृष राशि - मन प्रसन्न रहेगा. जरुरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. आय में वृद्धि के योग हैं. कारोबार में विस्तार होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें.

मिथुन राशि - भावनाओं पर कंट्रोल रखें. वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. नौकर में स्थान परिवर्तन के योग है. परिजनों से मतभेद हो सकते हैं. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. यात्रा के योग हैं.

कर्क राशि - गुस्से पर कंट्रोल रखें. धनलाभ के आसार है. आय में बढ़त होगी. आज परिवार के सदस्य से कोई उपहार मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. कारोबार में विस्तार के योग. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह राशि - वाणी में मधुरता बनाए रखें. भवन सुख में वृद्धि के योग है. गुस्से पर कंट्रोल रखें. विद्यार्थी अपने काम सावधानी के साथ करें. पैतृक कारोबार से धनलाभ होने के आसार है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. 

कन्या राशि - मन प्रसन्न और शांत रहेगा. कार्यस्थल में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. मान-सम्मान बढ़ेगा. धनलाभ के आसार हैं. कार्यस्थल पर कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन के रखरखाव में खर्चों की अधिकता होगी.  

तुला राशि - परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च में बढ़ोतरी होगी. वाद-विवाद से बचें. आय में कमी व खर्च में अधिकता की स्थिति बनी रहेगी. मानसिक शांति रहेगी लंबी यात्रा के योग हैं.

वृश्चिक राशि - पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. नौकरी में तरक्की के आसार हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. वाद-विवाद से बचें.

धनु राशि - धैर्यशीलता बनाए रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्य में शामिल होंगे. मन शांत एवं प्रसन्न रहेगा. गुस्सा करने से बचें. स्वभाव में जिद्दीपन पर हो सकता है. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

मकर राशि - भवन सुख में वृद्धि होगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. धन लाभ के आसार हैं. परिवार में कलहपूर्ण स्थिति रहेगी. लड़ाई-झगड़े से दूर रहे. कानूनी मसले का सामना करना पड़ सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं.

कुंभ राशि - मन अशांत रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों की अधिकता रहेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के आसार हैं. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. यात्रा के योग हैं.

मीन राशि - पारिवारिक जीवन सुख में होगा. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. मन अशांत रहेगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी. संतान को कष्ट हो सकता है. पैतृक संपत्ति के लिए वाद विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है.

Latest News

Featured

Around The Web