Aaj Ka Rashifal, 9th June 2022 : मिथुन, तुला और कुंभ राशि वालों होगा आर्थिक लाभ, जानिए बाकि राशियों का राशिफल

जानिए मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन कैसे रहने वाला है। आज के दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...
 | 
राशिफल
आज तारीख है 09 जून 2022 दिन गुरुवार है। चलिए जानते हैं आज आपकी राशि के अनुसार आपका दिन कैसे रहने वाला है। विभिन्न ग्रहों की चाल का आपकी राशि पर क्या असर रहेगा। आज आपका दिन कैसा रहेगा। आपका शुभ अंक और लक्की रंग क्या होगा। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल...
 

मेष राशि – भागदौड़ भरा दिन रहने वाला है। बनते काम में देरी हो सकती है। जल्दाबाजी से काम में देरी होगी। आज काम का बोझ अधिक रहने वाला है। जिसकी वजह से तनाव हो सकता है। दूसरे से अधिक अपेक्षा करेंगे। मन शांत रखें। खर्चों पर कंट्रोल रखें। सरकारी अधिकारियों के लिए आज का दिन आपाधापी से भरा हो सकता है। आपके अंदर दया का भाव जागृत होगा जो समाज सेवा की प्रेरणा देगा।

शुभ अंक - 4

शुभ रंग – नीला

वृष राशि – कहीं बाहर जाने की योजना बन सकती है। किमती सामान संभाल कर रखें। धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। छोटी कक्षा के छात्रों का पढ़ाई में ज्यादा मन लगेगा। यदि आप 11वीं या 12वीं कक्षा में हैं तो आप अपने भविष्य को लेकर योजना बनायेंगे। सेहत का ख्याल रखें। क्रोध करने से बचें।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग - पीला

मिथुन राशि - व्यापार में लाभ होगा। किसी से भी झगड़ा करने से बचें। सरकारी अधिकारियों को आज के दिन अपने लिए नए क्षेत्र चुनने होंगे जिससे उनके अनुभव में वृद्धि होगी। भूमि, भवन, दुकान, शोरूम व फैक्टरी इत्यादि खरीदने की योजना बन सकती है। बड़े सौदे लाभदायी हो सकते हैं। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों का मन भी नयी चीज़ों के प्रति आकर्षित होगा जिससे उनका मन अपने काम में नही लगेगा।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग – गुलाबी

कर्क राशि – जल्दबाजी बने बनाए काम बिगाड़ सकती है। कार्यस्थल पर झगड़ा हो सकता है। बाहर जाने की योजना बन सकती है। बड़ों का सहयोग मिलेगा। लाभ के योग बने हुए है लेकिन इसके लिए आपको जरुरत से ज्यादा मेहनत करनी होगी। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। भाई या बहन का भी साथ मिल सकता है जिससे आपको सहायता मिलेगी।

शुभ अंक -3

शुभ रंग- भूरा

सिंह राशि – आज किसी व्यर्थ के विवाद में फंस सकते हैं। लापरवाही भारी पड़ सकती है। सचेत रहें। मानसिक तौर पर अशांत रहेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा व उन पर अपने माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। कुछ क्षेत्रों में उन्हें असफलता हाथ लग सकती है लेकिन आत्म-विश्वास पहले की तुलना में मजबूत होगा।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – ग्रे

कन्या राशि – यात्रा के योग है। किसी धार्मिक स्थल पर जाने का अवसर प्राप्त होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। घर में शांति का माहौल होगा। यदि आप शेयर बाजार में पैसों को निवेश करते रहते हैं तो आज आप सोच समझ कर पैसे लगाएं नहीं तो बड़ा नुकसान होने की संभावना है। विवादों से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

शुभ अंक -7

शुभ रंग - लाल

तुला राशि – आज का दिन शुभ रहेगा। कारोबार में लाभ होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। प्लान कामयाब रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्य चिंता दे सकता है। परिजनों का खास ख्याल रखें। कार्यस्थल पर बदलाव होंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे।

शुभ अंक -6

शुभ रंग – आसमानी

वृश्चिक राशि – रुके हुए काम पूरे होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। यात्रा के योग है। रुका हुआ धन भी मिलने के आसार हैं। दोस्तों के सहयोग काम पूरे होंगे। पूरी समस्याएं अपने आप हल हो जाएंगी। स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा। बीपी और शुगर के रोगी बाहर का खाना खाने से बचें और घर पर भी पोष्टिक आहार का ही सेवन करें।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग - संतरी

धनु राशि – लेन-देन में जल्दबाजी न करें। जरुरी सामान गुम हो सकता है। परिवारिक चिंता सता सकती है। झगड़ा करने से बचें। वाणी पर नियत्रंण रखें। किसी के बहकावे में न आएं। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। सेहत का ख्याल रखें। धनलाभ के आसार है। मन को शांत बनाएं रखें। विवादों से दूर रहे। काम में मन लगेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – हरा

मकर राशि – यात्रा के योग है। परिवार का सहयोग मिलेगा। नए वस्त्र या आभूषण मिल सकते हैं। सतर्क रहें। जोखिम भरे काम करने से बचें वरना नुकसान हो सकता है। घर का माहौल शांत रहेगा। जिनकी शादी नहीं हुई है उन्हें आज के दिन किसी के ऊपर आकर्षण का भाव आ सकता है। किसी भी काम में कोई जल्दबाजी न करें नहीं तो नुकसान भुगतना होगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। विवाद से बचें। काम में मन लगेगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – सफेद

कुंभ राशि – शुभ सामाचार मिलेगें। घर में महमान आ सकते हैं। खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। जोखिम के कामों को करने से बचे। कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अपने लिए नए मार्गदर्शक की खोज में रहेंगे जिससे वे अपना लक्ष्य निर्धारित कर सकें। आपको कहीं से काम करने का अवसर प्राप्त होगा जिसे हाथ से न जाने दें।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – ग्रे

मीन राशि- मेहनत का फल जरुर मिलेगा। सामाजिक व धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। कारोबार में लाभ होगा। यात्रा के योग है। विवाद से बचें। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा। सेहत का ख्याल रखें। मानसिक शांति रहेगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। किसी भी काम को लेकर जल्दबाजी न करें।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग - केसरी

Latest News

Featured

Around The Web