जन्माष्टमी का दिन इन 5 राशियों के लिए बेहद खास! लड्डू गोपाल की कृपा से होंगे मालामाल

19 अगस्त 2022 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं जन्माष्टमी के दिन आपके भाग्य के सितारे.
 | 
राशिफल
19 अगस्त 2022 का राशिफल : दैनिक राशिफल ग्रह नक्षत्र की चाल पर आधारित है जिसमें मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का दैनिक भविष्यफल विस्तार पूर्वक बताया जाता है. आज के दिन के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरा राशिफल.
मेष राशि - आज का दिन मेष राशि के लोगों के लिए फलदाई रहने वाला है. आज आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के आसार हैं. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. अचानक धन लाभ के आसार हैं.

वृष राशि - आज का दिन इस राशि के लोगों के लिए सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर की गई मेहनत रंग लाएगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज यदि आप किसी योजना में धन निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो सावधानी बरतें. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा.

मिथुन राशि - आज इस राशि के लोगों को शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. कार्यस्थल पर जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. धन लाभ के आसार है. नौकरी और व्यापार के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए जरूरत से ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है. छात्र आज पूरी लगन के साथ अपना समय पढ़ाई में व्यतीत करेंगे. यात्रा के योग हैं.

कर्क राशि - आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. आज का पूरा दिन भागदौड़ बना रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा. गुस्से पर कंट्रोल करें. शारीरिक एवं मानसिक थकान होगी. ऑफिस के काम को लेकर कहीं बाहर जाना पड़ सकता है.

सिंह राशि - आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. कार्यस्थल पर अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. जिसके चलते अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे. कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. नए काम सीखने के अवसर प्राप्त होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. थकान महसूस करेंगे. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

कन्या राशि -  मन शांत एवं प्रसन्न रहेगा. कार्यस्थल पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यस्थल पर काम को सावधानीपूर्वक करें अन्यथा गलती होने के आसार हैं. आज इस राशि के लोगों को कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ सकती है. शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं.

तुला राशि - आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. कार्यस्थल पर सहयोगियों का साथ मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. दोस्तों के सहयोग से लंबे समय से चली आ रही किसी समस्या से छुटकारा मिलेगा. अचानक से धन लाभ के आसार हैं.

वृश्चिक राशि - आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में परिवर्तन के आसार हैं. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. शाम को परिजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे. लंबे समय से चली आ रही कोई समस्या से आज छुटकारा मिल सकता है. संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होगा.

धनु राशि - आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. सही समय पर सही निर्णय नहीं लेने के कारण आर्थिक नुकसान हो सकता है  धैर्यशीलता बनाए रखें. कार्यस्थल पर वाद-विवाद से बचें. आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. रुका हुआ धन मिलने के आसार हैं. छात्रों का मन आज पढ़ाई में नहीं लगेगा.

मकर राशि - आज इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने का मन बना रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बेहद लाभदायक साबित होगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है.

कुंभ राशि - आत्मविश्वास में कमी नजर आएगी. आज मानसिक थकान महसूस होगी. कार्यक्षेत्र में आज जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. गुस्से पर नियंत्रण रखें. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आर्थिक योजनाओं में निवेश करने का मन बनेगा जो कि आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती हैं. आज परिस्थितियां आप के विरोध में जा सकती है.

मीन राशि - आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आज आपका मन आलस से भरा रहेगा. जिसके चलते कुछ जरूरी काम छूट सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकता रहेगी. आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. धन लाभ होने के आसार हैं. काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई में लगेगा.

Latest News

Featured

Around The Web