PMO से संपादकों, चैनल मालिकों को दी जा रही गालियां अरविंद केजरीवाल के आरोप

अरविंद केजरीवाल ने पीएमओ पर लगाए गंभीर आरोप
 | 
अरविंद केजरीवाल
केजरीवाल ने प्रधानमंत्री कार्यालय में संचार और सूचना प्रौद्योगिकी के प्रमुख हीरेन जोशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार ने गुजरात में कई समाचार चैनलों के मालिकों और संपादकों को आप की कवरेज न करने के लिए चेतावनी दी है। केजरीवाल ने दावा किया कि वो आप को खबरों में जगह देने के लिए चैनल मालिकों और संपादकों को “गंदी गालियां” लिखकर भेजते हैं।

दिल्ली।  आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार (18 सितंबर) को देशभर के आप के जनप्रतिनिधियों से बातचीत की. नेशनल पीपुल्स कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया, ''भाजपा आप को कुचलने की कोशिश कर रही है। वे गुजरात में हार से डर रहे हैं।''

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री कार्यालय में संचार और सूचना प्रौद्योगिकी के प्रमुख हिरेन जोशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार ने गुजरात में कई समाचार चैनलों के मालिकों और संपादकों को आप को कवर नहीं करने की चेतावनी दी है। केजरीवाल ने दावा किया कि वह आप को खबरों में जगह देने के लिए चैनल मालिकों और संपादकों को 'गंदी गालियां' भेजते हैं।

उन्होंने कहा, 'बड़े चैनलों के मालिक, उनके संपादक समेत कई संपादक मुझे दिखा रहे थे। उन्हें गंदी गलियां लिखकर भेजा गया है और कहा है कि अगर केजरीवाल को (खबरों में) दिखाया गया तो वह करेंगे, करेंगे. आम आदमी पार्टी दिखाने की कोई जरूरत नहीं है, आप अपने चैनल का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।"

उन्होंने दावा किया कि कई लोगों ने हिरेन जोशी द्वारा कथित गालियों के स्क्रीनशॉट लिए और कॉल रिकॉर्ड की। उन्होंने कहा, 'मीडिया को धमकाना बंद करो। ऐसे देश चलाओगे? मैं आज हिरेन जोशी से कहना चाहता हूं कि अगर कोई सोशल मीडिया पर आपके द्वारा दी जा रही धमकियों का स्क्रीनशॉट या कॉल रिकॉर्ड डालेगा तो आप और प्रधानमंत्री किसी का मुंह नहीं दिखा पाएंगे. उन्होंने कहा कि मीडिया को इस तरह से धमकाना बंद करो।

केजरीवाल ने कहा कि आज की तारीख में 20 राज्यों में आम आदमी पार्टी के 1446 जनप्रतिनिधि हैं। इसमें सांसद, विधायक, जिला पंचायत सदस्य सभी हैं। भगवान ने हमारी पार्टी के बीज 20 राज्यों में बोए हैं, वे भविष्य में पेड़ बनेंगे। बीज अब दिल्ली और पंजाब में पेड़ बन गया है। अब गुजरात की बारी है। एक बीज वृक्ष भी बनने जा रहा है। 

Latest News

Featured

Around The Web