रेप मामले पर बयान के बाद घिरे अशोक गहलोत, अब गजेंद्र सिंह शेखावत ने बोला हमला

अशोक गहलोत पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि उनका ये बयान दुर्भाग्यपूर्ण है.
 | 
गजेंद्र सिंह शेखावत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रेप के मामले पर बयान देने के बाद से ही बीजेपी उन पर हमलावर है. इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनके बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गहलोत अपनी नाकामियां छुपा रहे है.

नई दिल्ली - राजस्थान (Rajasthan) के सीएम अशोक गलोत (Ashok Gehlot) रेप (Rape) के मामले में बयान देकर फंस गए है. उनके बयान पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी लगातार उन्हें इस बयान पर घेर रही है. वहीं अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने उनके बयान को लेकर कहा कि ये बयान दुर्भाग्यपूर्ण है.

अशोक गहलोत के बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान पिछले तीन साल से मासूम बच्चियों के साथ होने वाले अत्याचार का केंद्र बन गया है और अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए गहलोत का इस तरह विवादित बयान देकर विषय बदलना, इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता है.

गहलोत के दुष्कर्म मामले वाले बयान पर बीजेपी लगातार उन्हें घेर रही है और सीएम गहलोत से माफी की मांग कर रही है. वहीं बीजेपी ने इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी घसीटते हुए कहा कि वो एक तरफ कहती हैं कि लड़की हूं लड़ सकती हूं तो वहीं दूसरी तरफ उनके मुख्यमंत्री लड़कियों की सुरक्षा के लिए बनाए गए कानून पर इस तरह का बयान दे रहे हैं.

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि निर्भया रेप केस के बाद जब रेपिस्ट को फांसी की सजा देने का कानून बना. तभी से ही बच्चियों के साथ रेप के बाद हत्या करने की घटनाएं बढ़ने लगी है. फिलहाल गहलोत के इस बयान की बीजेपी निंदा कर रही है.

Latest News

Featured

Around The Web