BJP नेता सोनाली फोगाट को था ज्वेलरी का शौक जानिये कुल कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन थी?

BJP के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी थीं सोनाली फोगाट, विवादों में घिरा रहा जीवन
 | 
Sonali fogat
सोनाली फोगाट को टिकटॉक वीडियोज के जरिये पहचान मिली थी। उनके वीडियो अक्सर वायरल होते थे। बाद में टिकटॉक पर बैन के बाद वे तमाम दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी आईं। बता दें कि सोनाली ने साल 2008 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। बाद में उन्हें हरियाणा महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष बना दिया गया था। हरियाणा के पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सोनाली को आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ मैदान में उतारा था, लेकिन उन्हें इस विधासभा चुनाव में हार मिली थी।

हिसार. बीजेपी नेता और रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी सोनाली फोगट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वह अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं। सोनाली के भाई ने मौत की खबर की पुष्टि की लेकिन अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। सोनाली की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया पर लोग सोनाली को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Sonali

सोनाली फोगट को टिकटॉक वीडियो के जरिए पहचान मिली। उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते थे। बाद में टिकटॉक पर बैन के बाद वह दूसरे सभी प्लेटफॉर्म पर भी आ गईं। आपको बता दें कि सोनाली ने साल 2008 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा था। वह बीजेपी में शामिल हुई थीं। बाद में उन्हें हरियाणा महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया गया। हरियाणा के पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर सीट से सोनाली को मैदान में उतारा था, लेकिन वह इस विधानसभा चुनाव में हार गईं.

पति की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

आपको बता दें कि सोनाली के पति संजय फोगट की भी साल 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. दोनों की एक बेटी भी है. आपको बता दें कि मौत से कुछ घंटे पहले सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

जिसमें उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी पहनी हुई है और तस्वीरों में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. इन फोटोज के साथ सोनाली ने हैशटैग दबंग, हैशटैग रियल बॉस लेडी जैसे कैप्शन भी लगाए थे और उनके फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आई थीं.

इतनी दौलत की मालिक थी सोनाली

सोनाली फोगट भी विवादों में रहीं। वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती थीं। 2019 के चुनावी हलफनामे में दी गई जानकारी के मुताबिक सोनाली करीब 3 करोड़ रुपये (2,74,11,640) की संपत्ति की मालकिन थीं. उसके पास 50 तोले सोने के जेवर थे। हालांकि सोनाली के पास अपने नाम कोई कार नहीं थी। 

Latest News

Featured

Around The Web