BJP नेता को पत्नी ने दूसरी महिला के साथ पकड़ा! जमकर मारपीट वीडियो वायरल

दूसरी महिला के साथ गाड़ी में थे बीजेपी नेता बीवी ने परिजनों के साथ पकड़ा
 | 
बीजेपी
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शनिवार को भाजपा के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में भाजपा नेता की उनके परिजन पिटाई कर रहे हैं। आरोप है कि वह किसी महिला के साथ कार में बैठे थे, तभी उनकी पत्नी, परिजनों के साथ वहां पहुंच गई और फिर सबने मिलकर भाजपा नेता की पिटाई कर दी। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है।

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बीजेपी नेता का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता को उनके परिवार वाले पीट रहे हैं. आरोप है कि वह एक महिला के साथ कार में बैठा था, तभी उसकी पत्नी उसके परिवार वालों के साथ वहां पहुंची और फिर दोनों ने मिलकर भाजपा नेता की पिटाई कर दी. इस पूरी घटना का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है.

मिली जानकारी के अनुसार बाबूपुरवा क्षेत्र निवासी मोहित सोनकर भाजपा युवा मोर्चा के कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं. शनिवार को उसकी पत्नी को पता चला कि मोहित आनंदपुरी कॉलोनी में एक अन्य महिला के साथ बैठा है। मौके पर पत्नी-सास-बहू समेत अन्य परिजन पहुंचे तो मोहित ने उन्हें वहां पाया। इसके बाद परिजन मोहित को सड़क पर पीटने लगे। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

एमके चौधरी नाम के एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन बीजेपी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था? तो फिर किसी और की बहन बेटी के साथ ऐसी हालत में नेताजी? नारे और हकीकत में इतना अंतर क्यों?' नदीम नाम के एक यूजर ने लिखा, 'तो आपको क्या लगता है, नफरत फैलाने के बाद बीजेपी नेताओं को थोड़ी सी भी मस्ती नहीं करनी चाहिए?'

सईद नाम के एक यूजर ने लिखा कि राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रवादी नेताओं के खिलाफ इस तरह का व्यवहार कतई परोपकारी नहीं है. नेताजी जी, ठगी करने वालों पर तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए। रवींद्र नाम के एक यूजर ने लिखा कि पंतप्रधान का संदेश है कि महिलाओं का सम्मान- बीजेपी के मंत्री और कार्यकर्ता काम पर हैं. अरविंद नाम के यूजर प्रताप ने लिखा कि योगी आदित्यनाथ को देख रहे हैं नरेंद्र मोदी जी? आपकी पार्टी के एक बड़े कार्यकर्ता की हरकत? आप लाल किले से महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं और आपकी ही पार्टी के कार्यकर्ता को इस तरह पकड़ा जा रहा है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्ष थाने गए, जहां दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. भाजपा नेता की पत्नी ने कहा कि मोहित के भाजपा की एक महिला पदाधिकारी से अवैध संबंध हैं। उन्होंने विरोध करने की धमकी दी। जब उसे पता चला कि पति महिला के साथ कार में बैठा है तो वह परिवार वालों के साथ वहां पहुंच गई। 

Latest News

Featured

Around The Web