मीठ बोली बोल के लूटे चौकीदरवा, नेहा सिंह राठौड़ ने साधा मोदी पर निशाना

नेहा सिंह राठौड़ ने साधा मोदी पर निशाना तो लोग बोले- पहुंचने वाली है CBI-ED
 | 
Neha
बिहार में का बा’ गाने से लोकप्रियता हासिल करने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) ने अब अपने नए गाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मोदी सरकार पर तंज़ कसते नेहा के इस गीत के बोल हैं, “मीठ बोली बोल के लूटे चौकीदरवा, कहले के हिंदू- मुसलमां हैं भाई, अब हिंदू- मुसलमां करे ले गदरवा….”

लखनऊ. 'बिहार में का बा' गाने से लोकप्रियता हासिल करने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अब अपने नए गाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. मोदी सरकार पर तंज कसते हुए नेहा के इस गाने के बोल हैं, ''मिलिए बोल बोल के लूटे चौकीदारवा, कहले के हिंदू-मुस्लिम हैं भाई, अब हिंदू-मुस्लिम करे ले गढ़वा...''

नेहा का ये नया गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नेहा ने इसे अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स और रिएक्शन दे रहे हैं.


जहां कुछ लोगों को यह गाना पसंद आ रहा है तो कुछ लोगों ने नेहा पर ही निशाना साधा है. नेहा के यूट्यूब चैनल पर एक यूजर ने उनके गाने पर कमेंट किया, 'नेहा जी हमें डर है कि कहीं सीबीआई, ईडी आपके घर भी न पहुंच जाए.

डीपी परिहार (@DKParihar11) नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "आप सही जा रहे हैं, जल्द ही आपको एक पार्टी का टिकट मिलेगा।" मुकेश कुमार (@MukeshK40146422) नाम के एक यूजर ने लिखा, 'आपका प्रयास सराहनीय है। सरकार को किसी पार्टी का कटाक्ष करना जरूरी है। आशुतोष सिंह (@ashu5491) नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मैम को काम नहीं मिल रहा है। आपका टाइम पास अच्छा चल रहा है। अगले चुनाव में आपका टिकट पक्की है।"

'बिहार में का बा' से मिली थी लोकप्रियता हाल ही में बिहार में एनडीए गठबंधन सरकार टूटने के बाद भोजपुरी सिंगर ने एक और गाना 'बिहार में का बा सीजन-2' रिलीज किया था. नेहा सिंह राठौड़ द्वारा गाए गए गीत के बोल हैं, "चाचा जी इस्तीफा दिहलेन, गठबंधन के गाँठ खुला बा ऐसे एलन बा। जनता की समस्या से केहू परेशान नहीं है, अपनी कुर्सी सुरक्षित रखें और सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करें। उन्होंने इस गाने के जरिए बिहार की राजनीति पर व्यंग्य किया है.

नेहा सिंह राठौड़ का गाना 'यूपी में का बा' ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी इस गाने के जवाब में 'यूपी में सब बा' गाया था. इस गाने के जरिए उन्होंने योगी सरकार की जमकर तारीफ की थी. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा सिंह राठौड़ का गाना बजाया. इस गाने को लेकर नेहा भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गई थीं. 

Latest News

Featured

Around The Web