नुपूर शर्मा के सपोर्ट में किया कमेंट, पाकिस्तान से मिली धमकी

खंडवा के कुछ युवकों ने नुपूर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी की. इसके कुछ दिन के बाद उनके मोबाइल पर पाकिस्तान के फोन नंबर्स से धमकी भरे मैसेज आने लगे.
 | 
नुपूर शर्मा
खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि युवक को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरे काल आए. उसके बाद वॉट्सएप पर वॉइस मैसेज भेजकर अश्लील शब्दों का उपयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में प्रकरण दर्ज कर साइबर सेल की मदद ली जा रही है.

भोपाल - बीजेपी की पूर्व नेता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में टिप्पणी करने को लेकर अब एक और युवक को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. ताजा मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले का है जहां नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट (Social Media Post) के समर्थन में की गई टिप्पणी के बाद पाकिस्तान से धमकी मिलने लगी.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े एक युवक असीम जायसवाल को नुपूर शर्मा की टिप्पणी के समर्थन में पोस्ट करने पर पाकिस्तान (Pakistan) के नंबर्स से फोन कॉल्स और वॉयस कॉल (Phone Calls Voice Calls) पर धमकी भरे मैसेज (Threatening Message) आने लगे. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला (FIR)  दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक लॉ के इस छात्र ने और उसके साथियों ने नुपूर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी और पोस्ट की थी. इसके कुछ दिनों बाद उनके मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरे मैसेज आने लगे. कोतवाली पुलिस के अनुसार पाकिस्तानी नंबर से धमकी मिलने के बाद स्टूडेंट आर्मी संगठन के अध्यक्ष माधव झा अन्य सदस्यों के साथ थाने पहुंचे और यहां सीएसपी पूनमचंद्र यादव से मिले.

युवक द्वारा जो शिकायत दर्ज कराई गई है, उसके मुताबिक पाकिस्तान से आने वाली कॉल में उसे मां-बहन की भद्दी गालियां भी दी गईं. उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें 26 जुलाई की रात से इंटरनेशनल कॉल से लगातार धमकी दी जा रही है. उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय नंबर (+ 923232247201) से वाट्सएप पर वॉइस मैसेज आए.

खंडवा एसपी विवेक सिंह ने कहा है कि फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. एसपी ने कहा है कि युवक को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरे मैसेज और वॉइस मैसेज मिले थे, जो कि अशोभनीय हैं. अज्ञात मोबाइल धारक पर केस दर्ज कर टेलीफोन एजेंसी को सूचित कर दिया है. साथ ही सुरक्षा को लेकर पुलिस लगातार युवक के संपर्क में है.

वहीं, हिंदू संगठन से जुड़े नेता अशोक पालीवाल ने इस मामले में कड़ी आपत्ति जताते हुए धमकी देने वालों पर कारवाई की मांग की है. अशोक पालीवाल का कहना है कि अगर छोटे शहर में पाकिस्तान से धमकी आ रही है, इसका मतलब है पाकिस्तान की स्लीपर सेल छोटे-छोटे शहरों में भी अपना काम कर रही है. इसकी विस्तृत जांच होना चाहिए.

Latest News

Featured

Around The Web