कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर मांगी माफी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान पर माफी मांगी है.
 | 
अधीर रंजन चौधरी
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर माफी मांगी है. दरअसल अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपत्नी वाले बयान पर काफी विवाद हो रहा है. इस बीच उन्होंने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी है.

नई दिल्ली – राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने वाले बयान पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांग ली है. अधीर रंजन चौधरी ने पत्र लिखकर राष्ट्रपति मुर्मू से माफी मांगी है. बता दें कि अधीर रंजन के राष्ट्रपत्नी वाले बयान पर काफी विवाद हो रहा है. बीजेपी इस बयान को लेकर लगातार कांग्रेस पर हमलावर है.

वहीं अब अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी है. अपने विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा कि यह स्लिप ऑफ टंग था. बता दें कि अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति पर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस आमने-सामने है.

कांग्रेस नेता के बयान पर आज भी संसद में हंगामा हुआ और इसके बाद कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई. बता दें कि चौधरी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में राष्ट्रपति के लिए ‘‘राष्ट्रपत्नी’’ शब्द का उपयोग किया था. चौधरी ने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि ‘‘चूकवश’’ उनके मुंह से यह शब्द निकल गया था.

वहीं बीजेपी ने इसे कांग्रेस नेता की तरफ से जानबूझकर राष्ट्रपति का किया गया अपमान करार दिया. बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इसके लिए देश व राष्ट्रपति से माफी मांगने की मांग की. वहीं सोनिया गांधी ने गुरुवार को साफ कर दिया था कि अधीर रंजन चौधरी अपने बयान को लेकर माफी मांग चुके हैं.

Latest News

Featured

Around The Web