गडकरी और शिवराज की फोटो शेयर कर कांग्रेस बोली – पहले बैच के अग्निवीर

गडकरी और शिवराज चौहान पर कांग्रेस का तंज!
 | 
गडकरी
भाजपा ने अपने संसदीय बोर्ड में नए चेहरों को शामिल किया है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अब इसमें कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनवाल और के. लक्ष्मण को नए चेहरे के रूप में शामिल किया है. यानी बीजेपी के संसदीय बोर्ड से अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जगह बीएस येदियुरप्पा और सर्वानंद सोनोवाल को जगह मिली है.

दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के संसदीय बोर्ड के नए सदस्यों की घोषणा की है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस बोर्ड से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसको लेकर विपक्षी नेताओं ने चुटकी ली है। आम सोशल मीडिया यूजर्स ने नेताओं के साथ कमेंट किए हैं।

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी को भी बीजेपी चुनाव समिति से हटा दिया गया है. शिवराज सिंह चौहान, गडकरी और शाहनवाज हुसैन को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति से हटा दिया गया है। इस समिति के अध्यक्ष भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे। वहीं, इस समिति में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जगह दी गई है.


भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने नितिन गडकरी के सामने हाथ जोड़कर खड़े शिवराज सिंह चौहान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पहले जत्थे का अग्निवीर।' समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर साझा की और नितिन गडकरी दो ने टिप्पणी की कि उन्होंने इस शैली से संबंधित कुछ किया है, हम जीवन भर अपनी गलती तलाशते रहे।

सपा नेता आईपी सिंह ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा कि तानाशाही जारी रही, लेकिन लगातार सत्ता का लुत्फ उठा रहे शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी जी दोनों ही यह सोचकर चुप रहे कि हम सुरक्षित हैं. इसलिए आज जो उनके साथ हुआ उस पर बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता ने आवाज नहीं उठाई. अब क्या करेंगे राजनाथ सिंह? अपनी बारी का इंतजार करें?

जितेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने कांग्रेस नेता द्वारा की गई टिप्पणी पर लिखा कि अग्निवीर योजना नाम लिखकर सेना का मजाक उड़ा रहे हैं? क्या आप देशभक्त हैं अभिनव शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुझे लग रहा था कि पहले बैच के लिए राजनाथ सिंह का नाम भी होगा।" राघवेंद्र त्रिपाठी नाम के एक यूजर का कमेंट है कि बीजेपी में लोकतंत्र है, परिवारवाद नहीं. शुभेंदु नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं- अभी इन लोगों को गाइडेंस बोर्ड में भेजने की तैयारी की जा रही है. 

Latest News

Featured

Around The Web