शहीद निशांत मलिक के नाम से होगा ढंडेरी स्कूल का नाम

शहीद निशांत मलिक के घर पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन
 | 
Dushyant
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शहीद निशांत मलिक के परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि निशांत ने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है उन्होंने कहा कि वे परिवार की हर संभव सहायता करेंगे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने ऐलान किया कि डेयरी स्कूल का नाम शहीद निशांत मलिक के नाम पर होगा।

हांसी/चंडीगढ़,16 अगस्त। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए हांसी के निशांत मलिक के घर पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने शहीद निशांत मलिक के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद निशांत सिंह मलिक के नाम से ढंढेरी गांव के सरकारी विद्यालय का नाम रखा जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि शहीद निशांत मलिक का जाना समूचे राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

उन्होंने कहा कि बेशक वे हमारे बीच नहीं रहे हो लेकिन देशवासियों के दिलों में हमेशा रहेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि निशांत मलिक ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है और उनकी इस कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने हांसी स्थित शहीद निशांत मलिक के मकान की ओर जाने वाली गली को पक्का करवाने के लिए नगर परिषद के प्रधान से कहा कि वे जल्द नगर परिषद हाउस की बैठक बुलाकर तमाम औपचारिकताएं पूरी करवाएं। उपस्थित लोगों ने उपमुख्यमंत्री के सामने शहीद के नाम पर ढंढेरी गांव में खेल स्टेडियम व शहीद स्मारक बनवाने की मांग भी रखी जिस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इन दोनों कामों को पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर नगर परिषद के प्रधान प्रवीण एलाबादी, जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद सहित अन्य नेताओं ने भी शहीद निशांत मलिक को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

Latest News

Featured

Around The Web